Siddharthnagar News: गांव वालों अगर मेरी इससे शादी न हुई तो मैं जान दे दूंगी, कोई पास न आना

Siddharthnagar News: शाहपुर स्थित पानी की टंकी पर एक 30-32 साल की महिला चढ़ गई। कोई टंकी पर चढ़ने का प्रयास करता तो महिला नीचे कूदने की धमकी देती।

Intejar Haider
Published on: 13 Nov 2022 12:08 PM GMT
Siddharthnagar News
X

टंकी पर चढ़ी महिला। 

Siddharthnagar News: इटवा अंतर्गत शाहपुर स्थित पानी की टंकी के पास उस वक्त अफरा-तफरी मच गई, जब एक 30-32 साल की महिला टंकी पर चढ़ गई। कोई टंकी पर चढ़ने का प्रयास करता तो महिला नीचे कूदने की धमकी देती। थोड़ी देर में भीड़ बढ़ती गई। सूचना पर पुलिस भी वहां पहुंच गई। उसे उतारने की कोशिश की, मगर डर सता रहा था कि कहीं महिला कूद न जाए। फिर पुलिस ने किसी तरह उसे समझाया, बुझाया, जिसके बाद उसे नीचे उतारा गया।

शादी करने के लिए दे रही रही दुहाई

महिला टंकी पर चढ़ी तो कुछ लोगों की नजर उस पड़ी। देखते देखते भीड़ एकत्रित हो गई। कोई टंकी पर चढ़ने की कोशिश करता तो वह नीचे कूद कर जान दे देने की धमकी देती। पुलिस भी पहुंची तो उसके हाथ-पांव फूल गए। महिलाओं ने उसकी समस्या पूछी तो जो उसने बताया उसको सुनकर सभी चौंक उठे। महिला किसी से शादी करने की दुहाई दे रही थी। काफी देर बाद जब पुलिस ने समझाया-बुझाया और कहा कि ठीक है, शादी करा दी जाएगी, इसके बाद उसे नीचे उतारने में पुलिस कामयाब हुई।

याद आई शोले फिल्म की झलकी

शोले फिल्म पर फिल्मी हीरो धर्मेंद्र भी पानी की टंकी पर चढ़ गए थे और बसंती से शादी की बात कहकर नीचे उतरने की धमकी दे रहे थे, फिल्मी डायलाग- गांव वालों इस बुढ़िया की वजह से आज मैं अपनी जान दे दूंगा।

महिला के हैं दो बच्चे

महिला इटवा थाना के एक गांव की निवासी है। उसके एक बेटा और बेटी कुल दो बच्चे हैं। उसकी दो शादी पहले हो चुकी हैं। मगर अब वह अलग अपने मायके में रह रही है। रविवार को वह पानी की टंकी पर चढ़ गई कि जो जहां चाहती है, उसकी शादी वहां हो जाए। एसएचओ इटवा बिंदेश्वरी मणि त्रिपाठी ने कहा कि महिला को थाने ले आया गया, समझा-बुझाकर अभी घर भेज दिया जाएगा।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story