×

Siddharthnagar: अनियंत्रित कार खाई में गिरी, तीन की मौके पर ही मौत, एक घायल

Siddharthnagar: बांसी कोतवाली इलाके के मलंग बाबा स्थान के पास एक तेज रफ्तार कार बेकाबू होकर खाई में गिर गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को बाहर निकाला।

Intejar Haider
Published on: 6 July 2022 10:48 AM GMT
Siddharthnagar News
X

अनियंत्रित कार खाई में गिरी (फोटो: सोशल मीडिया )

Siddharthnagar News: जिले के बांसी कोतवाली छेत्र के बांसी- बस्ती मार्ग पर स्थित मलंग बाबा स्थान के पास मंगलवार देर रात बेकाबू कार खाई (car falls into ditch) में गिर गई। इस हादसे में कार सवार तीन लोगों की मौके (three died) पर ही मौत हो गई। जबकि, एक घायल है। पुलिस ने घायल को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया और शव को शिनाख्त करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बांसी-बस्ती मार्ग पर स्थित बांसी कोतवाली इलाके के मलंग बाबा स्थान के पास एक तेज रफ्तार कार बेकाबू होकर खाई में गिर (Car Accident) गई। हादसा देख मौके पर आसपास के लोग पहुंच गए। मामले की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को बाहर निकाला। इसमें तीन लोगों की मौत हो चुकी थी। जबकि, एक गंभीर रूप से घायल हो गए।

पहचान होने के साथ ही घायल को पुलिस ने इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां उसका उपचार हो रहा है। शव का शिनाख्त होने के बाद पंचनामा करके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बाँसी तहसील छेत्र के सोनकर के रहने वाले विपिन (16), धर्मपाल (18), विशाल (18) की हादसे में मौत हो गई। जबकि सन्नू (20) गम्भीर रूप से घायल है।

अनियंत्रित कार खाई में गिरी (photo: social media )

कार में सवार थे 5 लोग

इस संबंध में सीओ सदर प्रदीप कुमार यादव ने बताया कि कार में 5 लोग सवार थे। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है। जबकि एक घायल हैं। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंचकर घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जहां उनका इलाज चल रहा है जबकि तीन शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story