×

सिद्धार्थनगर पुलिस ने की 61 लाख की शराब जब्त, तीन अपराधी गिरफ्तार

टीम ने 61 लाख रुपये की फैक्ट्री मेड अवैध शराब बरामद की है। साथ ही 3 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है।

Intejar Haider
Reporter Intejar HaiderPublished By Roshni Khan
Published on: 30 April 2021 11:33 AM GMT (Updated on: 30 April 2021 12:12 PM GMT)
Siddharthnagar police recovered illicit liquor worth Rs 61 lakh and arrested 3 accused
X

सिद्धार्थनगर मामला (फोटो- सोशल मीडिया)

सिद्धार्थनगर: जिले के चिल्हिया थानाक्षेत्र के धेन्सा चौराहे पर चेकिंग के दौरान एसओजी व चिल्हिया पुलिस को शुक्रवार को बड़ी सफलता मिली। इस दौरान टीम ने 61 लाख रुपये की फैक्ट्री मेड अवैध शराब बरामद की है। साथ ही 3 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। यह अवैध शराब हिमांचल प्रदेश से बिहार ले जाई जा रही थी।

इस मामले को लेकर अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर बीती शाम एसओजी व चिल्हिया पुलिस धेन्सा चौराहे पर चेकिंग कर रही थी तभी बलरामपुर से नौगढ़ की तरफ आते ट्रक की चेकिंग के दौरान 1050 गत्तों में 50440 शीशी अवैध शराब मिली। जिसके बारे में पकड़े गए तीनो अभियुक्तों से पूछ-ताछ की गई तो उन्होंने बताया कि वह हिमांचल प्रदेश से बिहार यह शराब अवैध रूप से ले जा रहे थे।

बरामद शराब की कीमत 61 लाख रुपये आंकी गई है। साथ ही एक बोलेरो गाड़ी भी बरामद की गई है। कुल समान की कीमत 93 लाख रुपये बताई जा रही है। टीम ने 61 लाख रुपये की फैक्ट्री मेड अवैध शराब बरामद की है। साथ ही 3 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है।

पकड़े गए अभियुक्तों में एक पंजाब, एक बिहार और एक हरियाणा का रहने वाला है। यह रास्ते में जगह-जगह ट्रक की नम्बर प्लेट बदलते रहते थे। इनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आगे की विधिक कार्यवाई की जा रही है। इस सराहनीय कार्य के लिए SP राम अभिलाष त्रिपाठी टीम के उत्साहवर्धन हेतु 20 हजार रुपये से पुरुस्कृत किया है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story