×

Siddharthnagar News: बम बम बोल रहा है काशी... जैसे भजनों पर खूब झूमें भक्त

Siddharthnagar News: डुमरियागंज के पूर्व विधायक व हियुवा प्रदेश प्रभारी राघवेंद्र प्रताप सिंह ने सभी को हिन्दू नव वर्ष की बधाई दी। कहा कि हिंदू नववर्ष सनातन परंपरा, संस्कृति, धर्म व राष्ट्र का प्रतीक है।

Intejar Haider
Written By Intejar Haider
Published on: 16 April 2024 5:58 AM GMT (Updated on: 16 April 2024 6:00 AM GMT)
Siddharthnagar News
X

Siddharthnagar News (Pic: Social Media)

Siddharthnagar News: चैत्र नवरात्र के अवसर पर इटवा में हिन्दू युवा वाहिनी की ओर से देवी जागरण का आयोजन किया गया। हिंदू नववर्ष महोत्सव के इस आयोजन में पूरी रात सुरों की महफिल सजी रही। भोजपुरी स्टार गायिका ज्योति माही ने एक से बढ़कर एक भजन व भक्ति गीत प्रस्तुत कर श्रोताओं की खूब वाहवाही बटोरी। अपने सुरों के जादू में हर किसी को भाव विभोर किया। तालियों की गड़गड़ाहट और स्टेज पर कलाकारों के देवी गीतों की प्रस्तुति और स्वर की लहरियों में पूरी रात श्रोता झूमते रहे। अवधी स्टार अनुराग पंडित सहित वीरेंद्र दीवाना व कृष्णा स्टार ने भी अपनी सुंदर प्रस्तुति से सभी को प्रफुल्लित कर दिया। बीच-बीच में माता के जयघोष की गूंज से वातावरण गुंजायमान होता रहा।

सनातन परंपरा, संस्कृति, धर्म व राष्ट्र का प्रतीक है नववर्ष

देवी जागरण में संगीत, भजन की धूम छाई रही। हंसी की फुंहार भी होती रही। आयोजक संजय मिश्रा और आयोजन समिति की टीम की तरफ से अतिथियों और गायक कलाकारों को चुनरी और स्मृति चिंह भेंटकर सम्मानित किया गया। देवी जागरण का शुभारंभ दीप प्रज्वलित करके किया गया। इसके बाद आरती हुई और फिर गणेश वंदना की गई। डुमरियागंज के पूर्व विधायक व हियुवा प्रदेश प्रभारी राघवेंद्र प्रताप सिंह ने सभी को हिन्दू नव वर्ष की बधाई दी। कहा कि हिंदू नववर्ष सनातन परंपरा, संस्कृति, धर्म व राष्ट्र का प्रतीक है। यहां जो भव्य महोत्सव हो रहा है, इसके लिए आयोजन समिति के सभी सदस्य बधाई के पात्र हैं।


इनकी रही उपस्थिति

भजन-गीता का दौर प्रारंभ हुआ तो देर रात तक सिलसिला चलता रहा। ज्योति माही ने बम बम बोल रहा है काशी, गीत शुरू किया तो पूरा पंडाल झूमने लगा। उन्होंने कई गीत प्रस्तुत किए। महोत्सव के दौरान सुंदर झांकी की प्रस्तुति भी की गई। इस अवसर पर निवर्तमान हियुवा महामंत्री संजय मिश्रा, नपं अध्यक्ष विकास जायसवाल, चंद्र प्रकाश, राम कृपाल चौधरी, गणेश प्रसाद, आनंद छपड़िया, कालिया अवस्थी, प्रमोद, अशोक पाण्डेय, विवेक श्रीवास्तव, कप्तान सिंह, अनिल जायसवाल, अमित कुमार मिश्रा, तुलसीराम, पंकज, किशन मिश्रा सहित बड़ी संख्या में श्रोताओं की उपस्थिति रही।




Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story