TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Siddharthnagar News: 20,000 का इनामिया बैंक कैशियर गिरफ्तार, कब्जे से दस लाख से अधिक बरामद

Siddharthnagar News: अभियुक्त 23 अगस्त को ठोठरी के बड़ौदा यूपी बैंक से 10,71,019 रुपए लेकर फरार हो गया था। जिसके सम्बन्ध में थाना लोटन पर मुकदमा पंजीकृत किया गया था।

Intejar Haider
Published on: 28 Sep 2024 11:05 AM GMT
Siddharthnagar News ( Pic- Newstrack)
X

Siddharthnagar News ( Pic- Newstrack)

Siddharthnagar News: पुलिस, एसओजी व सर्विलांस की संयुक्त टीम द्वारा गबन के आरोप में वांछित तथा 20,000 रुपए के इनामिया अभियुक्त को गिरफ्तार कर कब्जे से दस लाख पैतालिस हजार तीन सौ सत्तर रुपये बरामद किया गया। अभियुक्त 23 अगस्त को ठोठरी के बड़ौदा यूपी बैंक से 10,71,019 रुपए लेकर फरार हो गया था। जिसके सम्बन्ध में थाना लोटन पर मुकदमा पंजीकृत किया गया था।

एसपी प्राची सिंह द्वारा अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए एक विशेष पुलिस टीम का गठन किया गया था। अभियुक्त को ककरहवा से ठोठरी बाजार जाने वाले मार्ग नेपाल सीमा के समीप से गिरफ्तार किया गया है। समस्त वैधानिक कार्यवाही पूर्ण करते हुये अभियुक्त को न्यायालय भेजा गया।

पुलिस ने बताया की अभियुक्त सावन कुमार सिंह पुत्र शशिरंजन बड़ौदा यू0पी0 बैंक ठोठरी बाजार में कैशियर था। अभियुक्त ने बताया कि 23 अगस्त को ठोठरी के बड़ौदा यूपी बैक से अपने दोस्त मनीष की मदद से मैने बैंक से 10,71,019 रुपए लेकर फरार हो गया था। जिसके सम्बन्ध में शाखा प्रबन्धक द्वारा थाना लोटन पर अभियोग पंजीकृत कराया गया था, तब मै डर गया, पुलिस मेरे घर व जिले मे दबिश देने लगी मै हैरान परेशान हो गया। तब मैने सोचा कि अब मै बैंक का पैसा लौटा कर उनसे माफी मांग लूंगा।

इस लिए सारा रुपया लेकर मैं नेपाल चला गया था। ताकि पुलिस से बच सकूं और आज नेपाल से पगडंडी के सहारे ककरहवा की तरफ से आकर बैक का पैसा लेकर मै ठोठरी बडौदा यूपी बैंक लौटाने के लिये जा रहा था कि आप लोगों ने मुझे पकड़ लिया। अभियुक्त ने बैंक गबन के बाकी के पैसो के बारे पूछने पर बता रहा है कि साहब बाकी के रुपये मैने आने जाने खाने पीने मे खर्च कर लिये हैं। वह भी पूरा कर दूंगा। अभी मेरे पास नहीं हैं।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story