TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Siddharthnagar News: फैलाई जागरूकता, पूर्व विधायक बोले- हम सभी लोगों को डालनी चाहिए साफ-सफाई की आदत

Siddharthnagar News: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भारत शक्तिशाली, समृद्ध एवं समरस भारत के रूप में आगे बढ़ रहा है।

Intejar Haider
Published on: 29 Sep 2023 10:58 AM GMT
Siddharthnagar News
X

Siddharthnagar News (Newstrack)

Siddharthnagar News: नगर पंचायत डुमरियागंज के वार्ड लक्ष्मणनगर में स्थित नवीन प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र परिसर में भाजपा के सेवा पखवाड़ा सप्ताह के तहत स्वच्छता अभियान कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें अस्पताल परिसर में झाड़ू लगाकर साफ सफाई की गई। इस दौरान पूर्व विधायक राघवेन्द्र प्रताप सिंह ने कहा कि हम सभी लोगों को साफ-सफाई की आदत डालनी चाहिए। आम लोगों को साफ-सफाई को अपनी कार्यप्रणाली में शामिल करने की सीख देते हुए कहा कि साफ सफाई स्वस्थ्य जीवन के लिए महत्वपूर्ण है।

मोदी के नेतृत्व में भारत शक्तिशाली

पूर्व विधायक ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस को इस बार सेवा पखवाड़े के रूप में मनाया जा रहा है, जिसमें विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा हैं, जिसमें स्वच्छता अभियान प्रमुख हैं। उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भारत शक्तिशाली, समृद्ध एवं समरस भारत के रूप में आगे बढ़ रहा है। आज विश्व स्तर पर भारत का मान, सम्मान एवं स्वाभिमान बढ़ा है। कार्यक्रम में पूर्व विधायक ने स्वच्छता के प्रति लोगों को जागरूक किया गया और झाड़ू लगा कर साफ सफाई कर श्रमदान किया। मण्डल अध्यक्ष अमरेंद्र त्रिपाठी ने बताया कि मण्डल के सभी सेक्टरों में स्वच्छता अभियान के तहत झाड़ू लगाकर फैलाई जागरूकता फैलाई जा रही हैं।

ये रहे उपस्थित

इस दौरान लवकुश ओझा, पप्पू श्रीवास्तव, शत्रुहन सोनी, कमलेंद्र त्रिपाठी, सभासद नन्दलाल गुप्ता, उमाशंकर, रामचंद्र यादव, राजेश, पं. राकेश शास्त्री, रमेश सोनी, अजय अग्रहरि, सीताराम पहलवान, सत्य प्रकाश श्रीवास्तव, कन्हैया गुप्ता, अर्जुन विश्वकर्मा, रामकृपाल गौतम आदि सहित भारी संख्या में लोग उपस्थित रहे।

Viren Singh

Viren Singh

पत्रकारिता क्षेत्र में काम करते हुए 4 साल से अधिक समय हो गया है। इस दौरान टीवी व एजेंसी की पत्रकारिता का अनुभव लेते हुए अब डिजिटल मीडिया में काम कर रहा हूँ। वैसे तो सुई से लेकर हवाई जहाज की खबरें लिख सकता हूं। लेकिन राजनीति, खेल और बिजनेस को कवर करना अच्छा लगता है। वर्तमान में Newstrack.com से जुड़ा हूं और यहां पर व्यापार जगत की खबरें कवर करता हूं। मैंने पत्रकारिता की पढ़ाई मध्य प्रदेश के माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं जनसंचार विश्विविद्यालय से की है, यहां से मास्टर किया है।

Next Story