Siddarthnagar News: हरियाणा में जीत पर भाजपाइयों ने बांटी मिठाई, कहा - जनता ने राष्ट्रवाद और विकासवाद पर किया वोट

Siddharthnagar News: कार्यकर्ताओं को शुभकामनाएं देते हुए पूर्व विधायक राघवेंद्र प्रताप सिंह ने कहा की हरियाणा में लगातार तीसरी बार भाजपा को सरकार बनने से प्रदेश का समुचित विकास होगा।

Intejar Haider
Published on: 9 Oct 2024 9:10 AM GMT
Siddharthnagar News
X

Siddharthnagar News

Siddarthnagar News: हरियाणा में लगातार तीसरी बार भाजपा की सरकार बनने पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने खुशी की लहर है। इसे लेकर डुमरियागंज स्थित भाजपा कार्यालय पर कार्यकर्ताओं ने मिठाई खिलाकर एक दूसरे से खुशियां बांटी। भाजपा कार्यालय पर पूर्व विधायक राघवेंद्र प्रताप सिंह के नेतृत्व में मंडल अध्यक्ष अमरेंद्र त्रिपाठी की अध्यक्षता में लोगो ने एक दूसरे मिठाई खिलाकर व पटाखा फोड़ कर खुशियां मनाई।

कार्यकर्ताओं को शुभकामनाएं देते हुए पूर्व विधायक राघवेंद्र प्रताप सिंह ने कहा की हरियाणा में लगातार तीसरी बार भाजपा को सरकार बनने से प्रदेश का समुचित विकास होगा। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं को मेहनत और जनता के समर्थन से हरियाणा में भाजपा ने इतिहास रचते हुए विपक्षी दलों का सूपड़ा साफ कर दिया है। जातिवाद, परिवारवाद, गुंडाराज व माफियावद को तोड़कर जनता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के कुशल नेतृत्व में राष्ट्रवाद और विकासवाद पर वोट दिया है। कहा की बीजेपी ने हरियाणा में नया इतिहास बनाया है, क्योंकि 1966 में हरियाणा के गठन के बाद पहली बार कोई पार्टी तीसरी बार सरकार बना रही है।

मंडल अध्यक्ष अमरेंद्र त्रिपाठी ने कहा की हरियाणा में कांग्रेसी आपस में लड़ रहे थे, वहीं भाजपाई सेवा के लिए आशीर्वाद मांग रहे थे। उत्तर प्रदेश की तरह हरियाणा में डेवलपमेंट और गुड गवर्नेंस के आधार पर युवाओं को बिना पर्ची बिना खर्ची की नौकरियां मिली है। हरियाणा के ईमानदार मुख्यमंत्री के नेतृत्व में सभी वर्गों ने नरेंद्र मोदी की कल्याणकारी नीतियों पर जीत की मोहर लगाई है। इस दौरान ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि लवकुश ओझा, मधुसूदन अग्रहरी, राजीव अग्रहरी, प्रधान संघ अध्यक्ष दिलीप पांडे उर्फ छोटे, दिलीप धर दुबे, चंदू चौधरी, विष्णु श्रीवास्तव, राजन अग्रहरी, मकेश्वर पांडे, रघुनंदन पांडेय, रमेश सोनी आदि उपस्थित रहे।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story