×

Siddharthnagar: कांग्रेस नेताओं ने गैस सिलेंडर के दाम कम करने को लेकर DM कार्यालय पर किया प्रदर्शन

उत्तर प्रदेश में 450 रुपए में घरेलू गैस सिलेंडर दिये जाने की मांग को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जिलाधिकारी कार्यालय पर प्रदर्शन कर राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन प्रशासनिक अधिकारी को सौंपा।

Intejar Haider
Published on: 30 Nov 2023 9:52 AM GMT
siddharthnagar news
X

सिद्धार्थनगर में कांग्रेस नेताओं ने किया प्रदर्शन (न्यूजट्रैक)

Siddharthnagar News: उत्तर प्रदेश में आमजन को 450 रुपए में घरेलू गैस सिलेंडर दिये जाने की मांग को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जिला अध्यक्ष काजी सुहेल अहमद की अगुवाई में जिलाधिकारी कार्यालय पर प्रदर्शन कर राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन प्रशासनिक अधिकारी को सौंपा।

इस अवसर पर कांग्रेस जिलाध्यक्ष काजी सुहेल अहमद ने कहा कि भाजपा द्वारा अभी वर्तमान में संपन्न हुए राजस्थान एवं छत्तीसगढ़ के विधानसभा चुनावों में अपने जुमलों का पिटारा खोलते हुए राजस्थान एवं छत्तीसगढ़ में क्रमशः 450 एवं 500 रुपए में गैस सिलेंडर देने का वादा किया है। परन्तु जिन राज्यों में इनकी सरकार है वहां पर घरेलू गैस सिलेंडर अभी भी बढे हुए दामों पर मिल रहे हैं। जहां चुनाव है वहां इनके द्वारा सस्ते दामों पर गैस सिलेंडर देने की घोषणा एवं जहां इनकी सरकार है वहां मंहगे दामों पर गैस सिलेंडर मिलना इनका दोहरे चरित्र को उजागर करता है। जिस प्रकार अन्य राज्यों में 450 रुपए में प्रति सिलेंडर देने का वादा किया जा रहा है।

उसी प्रकार उत्तर प्रदेश में भी आमजन को 450 रुपए प्रति सिलेंडर दिया जाए। पूर्व सांसद मोहम्मद मोकीम ने कहा कि चुनावी राज्यों में भाजपा 450 रुपए में गैस सिलेंडर देने का वादा कर जनता को गुमराह कर रही है जबकि उत्तर प्रदेश में भाजपा की डबल इंजन की सरकार होते हुए भी आमजन को मंहगे दामों पर रसोई गैस सिलेंडर खरीदना पड़ रहा है। भाजपा के इस दोहरे चरित्र को कांग्रेस पार्टी के लोग आम जनमानस के बीच उजागर करेंगे।

ये रहे उपस्थित

इस अवसर पर बदरे आलम, देवेन्द्र कुमार गुड्डू, सादिक अहमद, कृष्ण बहादुर सिंह, सतीश त्रिपाठी, अशोक गुप्ता, अनिल सिंह अन्नू, रामचन्दर पांडेय, आसिफ रिज्वी, ओमप्रकाश दूबे, संतोष त्रिपाठी, होरी लाल श्रीवास्तव, प्रमोद कुमार, रितेश त्रिपाठी, मुकेश चौबे, सुदामा प्रसाद, देवेन्द्र राव, नियाज अहमद, दिवाकर त्रिपाठी, शौकत अली, राजेश सिंह, अकरामुद्दीन, जाफर अली, अख्तर, संतोष चौधरी सहित तमाम कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story