TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Siddharthnagar News: कांग्रेस का दलित गौरव संवाद अभियान से एससी वोट साधने का प्रयास

Siddharthnagar News: चौपालों का संचालन जिला महासचिव जिल्ले गालिब ने किया और इस दौरान दलित वर्ग के तमाम प्रबुद्ध जनों से दलित अधिकार मांग पत्र भी भरवाया गया।

Intejar Haider
Published on: 4 Nov 2023 10:41 AM GMT
Dalit pride dialogue campaign of Congress
X

Dalit pride dialogue campaign of Congress

Siddharthnagar News: कांग्रेस पार्टी द्वारा चलाए जा रहे दलित गौरव संवाद अभियान के क्रम में शनिवार को शोहरतगढ विधानसभा क्षेत्र के बढ़नी ब्लाक के ग्राम पकडिहवा, पिकौरा एवं ग्राम खैरा की दलित बस्ती में ब्लाक कांग्रेस कमेटी बढ़नी द्वारा चौपाल का आयोजन किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में कांग्रेस पार्टी के जिला अध्यक्ष काजी सुहेल अहमद भी उपस्थित थे। चौपालों का संचालन जिला महासचिव जिल्ले गालिब ने किया और इस दौरान दलित वर्ग के तमाम प्रबुद्ध जनों से दलित अधिकार मांग पत्र भी भरवाया गया।

उक्त चौपालों को संबोधित करते हुए कांग्रेस पार्टी के जिला अध्यक्ष काजी सुहेल अहमद ने कहा कि कांग्रेस पार्टी की सरकार में सदैव दलित समाज के उत्थान के लिए तमाम कल्याण कारी योजनाएं चलाई गईं। लेकिन गैर कांग्रेसी सरकारों ने सदा दलित समाज को ठगने का काम किया है। इसलिए दलित समाज के लोग अब कांग्रेस पार्टी के साथ मजबूती से खड़े रहेंगे। वरिष्ठ कांग्रेस नेता नादिर सलाम, बढ़नी ब्लाक अध्यक्ष इश्तियाक चौधरी एवं पूर्व ब्लाक अध्यक्ष भानदत्त शुक्ला ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ही दलितों की हितैषी है कांग्रेस पार्टी ने हमेशा दलितों के मान स्वाभिमान की लडाई लडी है और आगे भी उनके मान सम्मान की लडाई लडती रहेगी।

ये रहे उपस्थित

इस दौरान जिला महासचिव जिल्ले गालिब एवं दीपक यदुवंशी, जिला उपाध्यक्ष रंजना मिश्रा,युवा कांग्रेस प्रदेश सचिव आसिफ रिज्वी मुकेश चौबे, निरंजन चौधरी, झिन्ने राम चौरसिया, सुहेल अहमद, नन्द लाल, अयोध्या, उमराव, मनीष मिश्रा, राम प्रसाद, अमित गौतम, बेचन प्रसाद, नन्द किशोर, सहित आदि लोग उपस्थित थे।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story