×

Siddharthnagar News: सड़क के गड्ढे में मिली युवक की लाश, हत्या की आशंका

Siddharthnagar News: डुमरियागंज थाना क्षेत्र में एक युवक का शव सड़क के गड्ढे में मिला है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है।

Intejar Haider
Published on: 7 April 2024 1:10 PM GMT
घटना स्थल पर मौजूद पुलिस।
X

घटना स्थल पर मौजूद पुलिस। (Pic: Newstrack)

Siddarthnagar News: डुमरियागंज थाना क्षेत्र के भरवठिया मुस्तहकम गांव के पश्चिम सड़क के गड्ढे में रविवार को संदिग्ध परिस्थितियों में एक 35 वर्षीय युवक की लाश मिली। लाश की पहचान भवानीगंज थाना क्षेत्र के बिथरिया कला गांव निवासी बच्चाराम पुत्र जगराम यादव (35 साल)के रूप में हुई। परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए जांच कर कार्रवाई की मांग की है। मौके पर पंहुंची डुमरियागंज पुलिस,अपर पुलिस अधीक्षक के साथ फारेंसिक टीम ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और जांच में जुट गई है।

सड़क के गड्ढे में मिली लाश

जानकारी के मुताबिक भवानीगंज थाना क्षेत्र के बिथरिया कला गांव निवासी बच्चाराम (35साल) शनिवार को दोपहर करीब चार बजे अपने पत्नी संगीता को लेकर उसके मौसी के घर त्रिलोकपुर थाना क्षेत्र के बढ़या गांव प्रमात्मा यादव के घर श्रीमदभागवत कथा के भंडारा में छोड़ने गया था। बच्चाराम पत्नी को बढ़या छोड़कर अपने घर बिथरिया वापस आ गया। रात करीब आठ बजे बच्चा राम बढ़या श्रीमदभागवत कथा के भंडारे में भोजन करने की बात कह कर घर से निकला था,देर रात तक जब बच्चाराम वापस नही पहुंचा तो परिजनों को लगा की वहीं रात में रूक गया होगा।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

रविवार की सुबह करीब छ:बजे लोग टहलने निकले तो देखा कि एक युवक की लाश भरवठिया मुस्तहकम गांव के पश्चिम बिथरिया पेड़रियाजीत मार्ग के बगल पूरब तरफ गड्ढे में पड़ा है। थोड़ी देर में पूरे क्षेत्र में लाश मिलने की खबर आग की तरह फैल गयी, मौके पर पहुंचे परिजनों ने शव की पहचान मृतक बच्चाराम के रूप में किया। इसी बीच किसी ने 112 पर फोन कर पुलिस को सूचना दिया, मौके पर पहुंची डुमरियागंज पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक डुमरियागंज मुकेश कुमार राय ने कहा कि लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है,रिपोर्ट आने पर आगे की विधिक कार्रवाई की जाएगी। अभी कोई तहरीर नहीं मिली है।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story