×

Siddharthnagar News: पूर्व मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने पदाधिकारियों के साथ की बैठक, लोकसभा चुनाव की तैयारी पर की चर्चा

Siddharthnagar News: बैठक के बारे में बताते हुए बस्ती मंडल के क्लस्टर प्रभारी सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा कि इस बार आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा का लक्ष्य 400 पर करने का है।

Intejar Haider
Published on: 29 Jan 2024 1:04 PM GMT
Siddharthnagar News
X

Siddharthnagar News (Pic:Newstrack)

Siddharthnagar News: लोकसभा 2024 के चुनाव में भाजपा के 400 पार के लक्ष्य को लेकर सिद्धार्थनगर जिले में एक महत्वपूर्ण बैठक की गई। इस बैठक में भारतीय जनता पार्टी द्वारा बनाए गए बस्ती मंडल के क्लस्टर प्रभारी पूर्व कैबिनेट मंत्री उत्तर प्रदेश और विधायक सिद्धार्थनाथ सिंह शामिल हुए। इस बैठक में सिद्धार्थनगर जिले के सांसद, पूर्व मंत्री, वर्तमान व पूर्व विधायक सहित जिले के भाजपा के सभी बड़े पदाधिकारी और कार्यकर्ता शामिल हुए। बैठक के बारे में बताते हुए बस्ती मंडल के क्लस्टर प्रभारी सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा कि इस बार आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा का लक्ष्य 400 पर करने का है। इसको लेकर व्यापक तैयारियां की जा रही है और इस लक्ष्य को हासिल करने के लिए पूरे देश को 146 क्लस्टरों में बांटा गया है जिसमें 20 क्लस्टर उत्तर प्रदेश में बनाए गए हैं।

सिद्धार्थनाथ ने कहा कि इन 20 क्लस्टर में बस्ती मंडल भी एक कलस्टर है जिसका प्रभारी मुझे बनाया गया है और मैं आज भाजपा के निर्धारित लक्ष्य को पूरा करने के लिए जिले के सांसद विधायक पूर्व मंत्री पूर्व विधायकों और भाजपा के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की है और इस लक्ष्य को हासिल करने के लिए विशेष रणनीति पर काम किया गया है। उन्होंने कहा कि इस बार भाजपा नेतृत्व ने जो हर सीटों पर 51% वोट का जो लक्ष्य रखा है उसको क्रॉस करते हुए बस्ती बस्ती मंडल के क्लस्टर से 60% वोट हासिल करने का लक्ष्य निर्धारित किया गया है जिसमें हमें सफलता भी मिलेगी।

उन्होंने कहा कि इस बार उन्हें उम्मीद है कि सिद्धार्थनगर के लोकसभा की सीट पिछले बार के मार्जिन को पीछे छोड़ते हुए दुगने मार्जिन से भाजपा प्रत्याशी को जीत हासिल होगी नीतीश कुमार के दोबारा से भाजपा में आने को लेकर उन्होंने कहा कि उनकी तो घर वापसी हुई है वह पहले से ही एनडीए के साथ थे और उनके आने से एनडीए परिवार और मजबूत हुआ है और सबको बहुत खुशी हुई है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story