Siddharthnagar News: कट्टे के बल पर युवती से रेप, तीन आरोपी गिरफ्तार

Siddharthnagar News: जनपद में पुलिस ने गैंगरेप की घटना का सफल खुलासा किया है। साथ ही मुठभेड़ में पुलिस ने तीन अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया।

Intejar Haider
Published on: 28 Jun 2024 11:24 AM GMT
Siddharthnagar News
X

Siddharthnagar News (Pic: Newstrack)

Siddharthnagar News: पुलिस, एसओजी व सर्विलांस की संयुक्त टीम द्वारा गैंगरेप की घटना का सफल खुलासा किया है। साथ ही मुठभेड़ में पुलिस ने तीन अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया। पुछताछ के बाद दो अन्य अभियुक्त भी गिरफ्तार किए गए। अभियुक्तगण के कब्जे से 3 अवैध असलहा व जिन्दा कारतूस, खोखा कारतूस व घटना में प्रयुक्त अपाची व स्प्लेंडर मोटरसाइकिल बरामद किया गया। साथ ही आरोपियों के कब्जे से लूटे हुए पैसे, जेवर मोबाइल फोन व अन्य सामान बरामद की गई।

युवक से की मारपीट

एसपी प्राची सिंह ने बताया कि पूछताछ में अभियुक्तगणों द्वारा बताया गया कि साहब हम पांचो लोग (राम गुलाम, जितेंद्र यादव, रामदीन पासवान, अमन कुमार, गोलू उर्फ मिथुन लोधी) मसीना में स्थित चौधरी ढ़ाबे से पार्टी करके दो मोटरसाइकिलों ( एक अपाची, एक स्प्लेंडर ) से ककरही पुल की तरफ जा रहे थे। जोगिया उदयपुर थाने के आगे पहुचें तो देखे की मेन रोड के किनारे एक आधा-अधुरा मकान बना है उसके सामने एक टीवीएस मोटरसाइकिल खडी है। हम लोग उत्सुकता वश देखने के लिए रुके तो वहाँ कोई दिखाइ नहीं दिया। जब मकान के अन्दर जाकर देखे तो एक लड़का और लड़की सोये हुए थे।

कट्टे के बल पर युवती से किया रेप

हम लोगों ने उनका नाम पता पुछते हुए विडियो बनाने लगे और लडके को मारने लगे तो लड़का भाग गया। तब हम लोग लड़की को कट्टे से डराकर जबरदस्ती मोटर साइकिल पर बैठाकर नदी बन्धे के रास्ते से हरैया गांव के पास पहुंचकर नदी के किनारे ले जाकर बारी-बारी से बलात्कार किये तथा उसके बैग में रखे मोबाइल, जेवर, पैसे निकाल लिए और उसको पुनः मोटरसाइकिल पर बैठाकर सड़क पर छोड दिये। हम लोग अपने अपने घर चले गये। अगले दिन मिलकर हम लोग पैसा जेवर बाट लिए थे। आज रात को पकडे जाने के डर से हम लोग नेपाल भाग रहे थे।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story