×

Siddharthnagar News: सिद्धार्थनगर में बड़ा हादसा, लोडेड ट्रेलर टेंपो पर पलटा, एक की मौत, चार घायल, डीएम व एसपी ने जिला अस्पताल में की घायलों से मुलाकात

Siddharthnagar News: जिले में आज दोपहर एक बड़ा सड़क हादसा हुआ इस सड़क हादसे में लोडेड ट्रेलर के पलटने से उसके नीचे दबकर एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि चार घायल हो गए। यह घटना सिद्धार्थनगर जिले के उसका नौगढ़ मार्ग के पकड़ी चौराहे पर उस वक्त हुई जब एक लोडेड ट्रेलर नौगढ़ की तरफ से गोरखपुर जा रहा था।

Intejar Haider
Published on: 1 Feb 2024 1:06 PM GMT
Loaded trailer overturned on tempo, one dead, four injured, DM and SP met the injured in the district hospital
X

लोडेड ट्रेलर टेंपो पर पलटा, एक की मौत, चार घायल, डीएम व एसपी ने जिला अस्पताल में की घायलों से मुलाकात: Photo- Newstrack

Siddharthnagar News: जिले में आज दोपहर एक बड़ा सड़क हादसा हुआ इस सड़क हादसे में लोडेड ट्रेलर के पलटने से उसके नीचे दबकर एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि चार घायल हो गए। यह घटना सिद्धार्थनगर जिले के उसका नौगढ़ मार्ग के पकड़ी चौराहे पर उस वक्त हुई जब एक लोडेड ट्रेलर नौगढ़ की तरफ से गोरखपुर जा रहा था। इस ट्रेलर पर कई टन प्लाई लोड थी। पकड़ी चौराहे पर ट्रेलर को घूमते वक्त यह हादसा हुआ।

स्थानीय लोगों के अनुसार ट्रेलर अचानक से पूरब की दिशा में पलटने लगा इस बीच उधर से गुजर रहा सवारी से भारत टेंपो उसकी चपेट में आ गया और ट्रेलर अनियंत्रित होकर उसके ऊपर पलट गया। इस हादसे में टेंपो में सवार टेंपो चालक की मौत हो गई जबकि आनन फानन में दबे लोगों को स्थानीय पब्लिक ने निकाला और उन्हें तत्काल मेडिकल कॉलेज रवाना किया।

डीएम व एसपी ने जिला अस्पताल में की घायलों से मुलाकात

इस बीच सूचना मिलने पर डीएम पवन अग्रवाल, एसपी प्राची सिंह, नगर पालिका अध्यक्ष गोविंद माधव और भारी संख्या में पुलिस बल मौके पहुंच गए और फौरन बचाव और राहत कार्य शुरू किया। काफी मशक्कत के बाद ट्रेलर को वहां से हटाकर प्लाई से के नीचे भी तलाशी ली गई लेकिन वहां कुछ मोटरसाइकिल दबी हुई मिली। जब की कोई भी व्यक्ति वहां दबा हुआ नहीं मिला। जिलाधिकारी पवन अग्रवाल और एसपी प्राची सिंह ने जिला चिकित्सालय जाकर घायलों से मुलाकात की जहां उनकी हालत अब खतरे से बाहर बताई जा रही है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story