Siddharth Nagar News: बिस्कोहर नगर पंचायत, चला जेसीबी हटा अतिक्रमण, नाली निर्माण का रास्ता साफ

Siddharth Nagar News: अध्यक्ष अजय गुप्ता निकाय कर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे और जेसीबी से अतिक्रमण को हटवाया। यहां जल निकासी के लिए जर्जर नाली के पुन: निर्माण के लिए निरीक्षण किया।

Intejar Haider
Published on: 22 Oct 2024 9:26 AM GMT
Siddharth Nagar News: बिस्कोहर नगर पंचायत, चला जेसीबी हटा अतिक्रमण, नाली निर्माण का रास्ता साफ
X

Siddharthnagar News (Pic- Newstrack)

Siddharth Nagar News: सिद्धार्थनगर के नगर पंचायत बिस्कोहर मुख्य बाजार परशुराम नगर में नाली निर्माण का रास्ता साफ हो गया है। यहां नाली भूमि के अतिक्रमण को हटा दिया गया। अतिक्रमण के चलते नाली निर्माण का कार्य शुरू नहीं हो पा रहा था। मामला संज्ञान में आने के बाद चेयरमैन अजय गुप्ता कर्मचारियों व जेसीबी के साथ मौके पर पहुंचे। अतिक्रमण को जेसीबी से हटाया गया। अब यहां नाली निर्माण की बाधा दूर हो गई है। नाली समस्या के चलते जल निकासी की दिक्कत लोगों के लिए परेशानी की वजह बनी हुई थी।

मानक के अनुरूप शुरू कराएं नाली निर्माण

अध्यक्ष अजय गुप्ता निकाय कर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे और जेसीबी से अतिक्रमण को हटवाया। यहां जल निकासी के लिए जर्जर नाली के पुन: निर्माण के लिए निरीक्षण किया। ठेकेदार को निर्देश दिए कि नाली निर्माण कार्य मानक के अनुरूप शुरू कराएं और शीघ्र ही उसको पूर्ण कराएं। इसमें किसी प्रकार की शिथिलता क्षम्य नहीं होगी। अध्यक्ष ने कहा कि सभी वार्डों में सड़क, बिजली और जल निकासी की व्यवस्था प्राथमिकता के आधार पर कराई जा रही है। निकाय क्षेत्र आदर्श हो, इसमें सभी का सहयोग जरूरी है। आसपास स्वच्छता पर विशेष ध्यान दें। निरीक्षण के दौरान उन्होंने नागरिकों की समस्याएं भी सुनीं और उसके समाधान का भरोसा दिलाया। कहा कि कोई भी समस्या होगी, सभी का निस्तारण किया जाएगा।

विकास कार्यों में मांगा सहयोग

बिस्कोहर नगर पंचायत के चेयरमैन अजय गुप्ता ने नागरिकों से विकास कार्यों में सहयोग मांगा। कहा कि आदर्श निकाय बनाने में सभी का सहयोग जरूरी है। निकाय प्रशासन नागरिकों की समस्याएं दूर करने और विकास कार्यों को गति देने के लिए पूरी तरह से तत्पर है। निरीक्षण के दौरान राम मिलन कसौधन, संजय गुप्ता, प्रेम मोदनवाल, विजय कसौधन, महेश पाठक, गौ करण पाठक, जितेंद्र मौर्य, द्ददन यादव सहित अन्य उपस्थित रहे।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story