×

Siddharthnagar: PDA पंचायत में लोकतंत्र बचाने पर चर्चा, बोले- 'सपा ही कमजोर तबके के अन्याय-शोषण की लड़ाई लड़ रही'

Siddharthnagar News: पीडीए पंचायत में मणेन्द्र मिश्र मशाल ने कहा, 'तत्कालीन मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सिद्धार्थनगर के लिए ऐतिहासिक कार्य किए। उन्होंने कहा, समाजवादी विचारधारा से ही लोकतंत्र और संविधान बचेगा'।

Intejar Haider
Published on: 17 Feb 2024 12:47 PM GMT
Siddharthnagar News
X

PDA पंचायत में शिरकत करते सपा नेता-कार्यकर्ता (Social Media) 

Siddharthnagar News: पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के नेतृत्व में पीडीए आगामी लोकसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी को ऐतिहासिक विजय दिलाएगा। समाजवादी सरकार में सिद्धार्थ विश्वविद्यालय की स्थापना कर तत्कालीन मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सिद्धार्थनगर के लिए ऐतिहासिक कार्य किया। उक्त बातें समाजवादी शिक्षक सभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मणेन्द्र मिश्र मशाल ने शनिवार (17 फरवरी) को जिले के शोहरतगढ़ विधानसभा क्षेत्र में आयोजित पीडीए पंचायत में व्यक्त कही। कार्यक्रम में भारत रत्न कर्पूरी ठाकुर की पुण्यतिथि अवसर पर उनके चित्र पर पुष्पांजलि एवं माल्यार्पण किया गया।

PDA पंचायत में लोकतंत्र बचाने पर चर्चा

पीडीए पंचायत को संबोधित करते हुए मणेन्द्र मिश्र मशाल ने कहा, 'समाजवादी पार्टी ही समाज में कमजोर तबके के अन्याय और शोषण की लड़ाई ईमानदारी से लड़ रही है। समाजवादी सरकार में सिद्धार्थनगर विश्वविद्यालय की स्थापना हुई थी। तत्कालीन मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सिद्धार्थनगर के लिए यह ऐतिहासिक कार्य किया। उन्होंने कहा, समाजवादी विचारधारा से ही लोकतंत्र और संविधान बचेगा। इसलिए समाजवादी पार्टी को मजबूत कर देश को पूंजीपतियों के हाथों में बिकने से बचाया जा सकता है।'

हरिनारायण यादव ने की बैठक की अध्यक्षता

बैठक की अध्यक्षता शोहरतगढ़ विधानसभा अध्यक्ष हरिनारायण यादव ने किया। पीडीए पंचायत को छात्र सभा के राष्ट्रीय सचिव अजय चौरसिया, यूथ बिग्रेड के नि. जिला महासचिव अमित यादव, वंशीधर शर्मा ने संबोधित किया। पीडीए पंचायत का आयोजन पिछड़ा प्रकोष्ठ प्रदेश सचिव डॉ अमित शर्मा ने किया।

ये लोग रहे उपस्थित

इस अवसर पर सर्वश्री सूरज, जसपाल, लाल जी, महंत, विनोद प्रसाद, सेशराम, रामवृक्ष सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story