×

Siddharth Nagar: प्राण प्रतिष्ठा को लेकर अलर्ट मोड़ पर पुलिस प्रशासन, भारत-नेपाल सीमा पर सघन चेकिंग अभियान

Siddharth Nagar News: 22 तारीख के कार्यक्रम को लेकर अयोध्या में मोस्ट वीवीआईपी शख्सियतों की आमद की सुरक्षा को लेकर भारत नेपाल सीमा पर सघन तलाशी अभियान तो चलाया ही जा रहा है साथ ही रेलवे स्टेशन पर व्यापक चेकिंग अभियान चलाया गया।

Intejar Haider
Published on: 18 Jan 2024 1:16 PM GMT
Siddharth Nagar News
X

Siddharth Nagar News (Pic:Newstrack)

Siddharth Nagar News: 22 जनवरी को अयोध्या में भगवान राम की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर सिद्धार्थनगर जिले का पुलिस प्रशासन पूरी तरह अलर्ट मोड में है। 22 तारीख के कार्यक्रम को लेकर अयोध्या में मोस्ट वीवीआईपी शख्सियतों की आमद की सुरक्षा को लेकर भारत नेपाल सीमा पर सघन तलाशी अभियान तो चलाया ही जा रहा है साथ ही जिले की पुलिस अधीक्षक प्राची सिंह के नेतृत्व में सिद्धार्थनगर जिला मुख्यालय के रेलवे स्टेशन पर व्यापक चेकिंग अभियान चलाया गया।

संदिग्ध व्यक्तियों की ली तलाशी

अभियान में उनके साथ एसएसबी के जवान, लोकल पुलिस, एलआईयू और डाग स्कवॉड की टीम भी मौजूद रहीं। पुलिस कप्तान प्राची सिंह ने खुद ही इस टीम का नेतृत्व करते हुए संदिग्ध व्यक्तियों की तलाशी ली और उनसे विस्तृत जानकारी भी हासिल की। बाद में मीडिया से बात करते हुए पुलिस कप्तान ने कहा कि 22 जनवरी को भगवान राम के मूर्ति के प्राण प्रतिष्ठा को लेकर उच्च अधिकारियों के निर्देश पर यह अभियान चलाया जा रहा है।

अलर्ट मोड पर पुलिस

उन्होंने कहा कि पूरे जिले की पुलिस को अलर्ट मोड पर रखा गया है और हर आने जाने वाले व्यक्ति पर निगाहें रखते हुए वाहनों की भी सघन तलाशी ली जा रही है। उन्होंने कहा कि स्थानीय जनता से अपील की गई है कि वह कि उन्हें अगर कोई भी संदिग्ध दिखता है तो इसकी तत्काल सूचना स्थानीय पुलिस को दें। उन्होंने कहा कि लोगों से यह भी अपील की जा रही है कि वह इस बीच अयोध्या जाने से परहेज करें और अपने शहर को सुरक्षित रखने में पुलिस का सहयोग करें। यह अभियान 23 जनवरी तक लगातार चलाया जाएगा।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story