×

Siddharthnagar News: चोर ने जब पुलिस को बताया अपने चोरी करने का स्टाइल तो पुलिस भी रह गई दंग, चोरी के बाद नेपाल में करता है मौज-मस्ती

Siddharthnagar News: पुलिस ने चोरी की घटनाओं का किया खुलासा, एक गिरफ्तार, चोरी के जेवरात, 100250 रुपए नकद व एक किग्रा चरस बरामद।

Intejar Haider
Published on: 7 Oct 2023 1:08 PM GMT
Police revealed incidents of theft, one arrested, stolen jewellery, hashish recovered
X

पुलिस ने चोरी की घटनाओं का किया खुलासा, एक गिरफ्तार, चोरी के जेवरात, चरस बरामद: Photo-Newstrack

Siddharthnagar News: एसओजी, सर्विलांस व पुलिस की संयुक्त टीम द्वारा सिद्धार्थनगर थाना क्षेत्र में हुई 5 चोरी की घटनाओं का पुलिस ने खुलासा करते हुए एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अभियुक्त के कब्जे से एक मोटरसाइकिल, चोरी के जेवरात, 100,250 रुपए नकद व 1 किग्रा चरस बरामद हुआ है।

चोरी की गई बजाज पल्सर मोटरसाइकिल बरामद

सिद्धार्थनगर थाना क्षेत्र में बीते दिनों हुई चोरियों के सफल खुलासे के लिए एसपी अभिषेक अग्रवाल द्वारा एक विशेष पुलिस टीम का गठन किया गया था। टीम द्वारा अपराध एवं अपराधियों के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के क्रम में आज संयुक्त पुलिस टीम द्वारा सोहास रोड पर स्थित कठौवा पुल के पास से 1 अन्तर्जनपदीय चोर को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार चोर के कब्जे से चोरी के सोने व चांदी के भारी मात्रा में जेवरात, एक लाख दो सौ पचास रुपये नकद व एक किग्रा चरस व जनपद गोरखपुर के थाना पीपीगंज से चोरी की गई बजाज पल्सर मोटरसाइकिल बरामद किया गया है।

भेष बदलकर बंद घरों की रेकी करते थे

एसपी अभिषेक अग्रवाल ने बताया कि अभियुक्त से पूछताछ किया गया तो बताया कि मैं तथा मेरा दोस्त फरियाद दिन में भेष बदलकर बंद घरों की रेकी करते हैं। सीसीटीवी कैमरे से बचने के लिए मास्क लगाकर-भेष बदलते हैं तथा पुलिस से बचने के लिए घटना के पहले दूसरा कपड़ा व घटना के बाद दूसरा कपड़ा पहनकर रात्रि में ताला-खिड़की तोड़कर घटनाएं करके नेपाल निकल जाते हैं और नेपाल में किराये का रुम लेकर मौज-मस्ती करते हैं। जब पैसा खत्म हो जाता है तो पुनः कई स्थानों पर चोरी करके लंबे समय के लिए नेपाल निकल जाते हैं।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story