×

Siddharthnagar News: चोरी के आरोप में नाबालिकों को पिलाया पेशाब, गुप्तांग में डाली मिर्ची, लगाया पेट्रोल का इंजेक्शन

Siddharthnagar News: घटना का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल होने के बाद पीड़ितों के परिजनों ने पथरा पुलिस को लिखित तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। घटना की जानकारी मिलने पर एएसपी सिद्धार्थ ने पीड़ितों से मुलाकात की और कठोर कार्रवाई का आश्वासन दिया।

Intejar Haider
Published on: 5 Aug 2023 2:00 PM GMT

Siddharthnagar News: डुमरियागंज तहसील क्षेत्र के कोनकटी चैराहे पर एक पोल्ट्री फार्म संचालक ने पैसा व मुर्गा चोरी के आरोप में दो नाबालिक बच्चों के साथ मानवता की सभी हदें पार कर दीं। बच्चों को बांधकर पहले पीटा गया फिर पेशाब पिलाकर उनके गुप्तांग में मिर्ची डालकर पेट्रोल का इंजेक्शन लगा दिया। घटना शुक्रवार की बताई जा रही है जिसका वीडियो शनिवार को इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया। पुलिस ने घटना में शामिल कुछ लोगों को उठाया है। जिनसे पुलिस पूछताछ कर रही है। एएसपी सिद्धार्थ ने भी घटना स्थल का जायजा लेते हुए पीड़ितों से मुलाकात की।

कोनकटी चैराहे पर सऊद पुत्र आजम पोल्ट्री फार्म संचालित करता है। वह और उनके परिजन इसकी देखभाल करते हैं। शुक्रवार दोपहर दो बजे लगभग सऊद व उनके साथ शामिल चार अन्य लोगों ने तुरकौलिया तिवारी व झहरांव के दो नाबालिक बच्चों को पैसा व मुर्गा चुराने के आरोप में पकड़ लिया। फार्म के अंदर बांधकर दोनों को बुरी तरह पीटा। इतना ही नहीं दोनों बच्चों को जबरिया मिर्चा खिलाकर बोतल में पेशाब भरकर पिलाया और गुप्तांग में हरी मिर्ची तोड़कर डालने के साथ ही पेट्रोल का इंजेक्शन भी लगा दिया। इस घटना का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल होने के बाद पीड़ितों के परिजनों ने पथरा पुलिस को लिखित तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। घटना की जानकारी मिलने पर एएसपी सिद्धार्थ ने पीड़ितों से मुलाकात की और कठोर कार्रवाई का आश्वासन दिया।

बिना पंजीयन बिक रहा था चिकन-

पोल्ट्री फार्म संचालक पिछले तीन वर्ष से बिना पंजीयन न सिर्फ फार्म का संचालन कर रहा था बल्कि मौके पर वह मुर्गों को काटकर बेंचता भी था। जबकि नियम है कि अगर पोल्ट्री फार्म पर मुर्गे काटकर बेंचे जाते हैं तो उस फार्म का पंजीयन खाद्य सुरक्षा एवं औषधि प्रशासन विभाग में होना चाहिए। डीओ जीके दुबे ने बताया कि उन्हें इसकी जानकारी नहीं थी विभाग जांच कर संचालक पर कार्रवाई करेगा।

पीड़ितों का तत्काल कराएं उपचार

बेवां सीएचसी के अधीक्षक डा. श्रवण तिवारी ने बताया कि कमर पर अगर पेट्रोल का इंजेक्शन दे दिया गया है तो सबसे पहले तत्काल उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराएं। क्योंकि पेट्रोल रक्त में संचारित होकर गुर्दा, ह्दय पर बुरा असर डाल सकता है। धीरे-धीरे खून में मिला पेट्रोल नर्वस सिस्टम को नुकसान पहुंचाकर लकवे की स्थिति उत्पन्न कर सकता है।

वहीं इस मामले में एएसपी सिद्धार्थ ने कहा कि पथरा पुलिस को तहरीर मिल चुकी है। छह लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। घटना में शामिल लोगों पर कठोर कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं।

Intejar Haider

Intejar Haider

Next Story