×

Siddharthnagar News: ईद की खुशियां मनाकर लौट रहे थे घर, ट्रक से भिड़े, एक की मौत

Siddharthnagar News: हादसे में बाइक सवार युवक राजन सिंह और महेंद्र गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं घटना की सूचना पर पुलिस पहुंची और घायलों को मेडिकल कॉलेज भेजवाया।

Durgesh Sharma
Written By Durgesh Sharma
Published on: 11 April 2024 5:09 PM GMT
Siddharthnagar News
X

Symbolic Image (Pic:Social Media)

Siddharthnagar News: उत्तर प्रदेश में गुरुवार का दिन जनपद सिद्धार्थनगर के लिए काला दिन साबित हुआ। जिले में दो अलग-अलग हादसों में एक युवक की मौत हो गई। जबकि छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को इलाज के लिए माधव प्रसाद त्रिपाठी मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है। आपको बता दें, कि मोहाना थाना क्षेत्र के मधुबनी में बुधवार की देर रात हुई सड़क हादसे में एक बाइक पर सवार तीन लोग कार से टकरा गए। हादसे में जितेंद्र बहादुर की मौके पर मौत हो गई। मृतक वार्ड नंबर नौ टोला सहिजनवा थाना मोहाना का निवासी है।

मेडिकल कॉलेज भेजे गए घायल

हादसे में बाइक सवार युवक राजन सिंह और महेंद्र गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं घटना की सूचना पर पुलिस पहुंची और घायलों को थाना प्रभारी जीवन त्रिपाठी ने इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज भेजवाया।

ट्रक से भिड़े बाइक सवार युवक

सूचना के मुताबिक एक बाइक पर पांच नाबालिग सवार होकर बानगंगा बैराज से अपने घर जुगडिहवा जा रहे थे। बाइक की गति अधिक होने पर बाइक चला रहा युवक अपना नियंत्रण खो बैठा और सड़क की पटरी पर गिट्टी उतार रहे ट्रक में जा भिड़े। इस घटना में चार नाबालिग गंभीर रूप से घायल हो गये। घायलों में जिनके नाम 13 वर्षीय हसमत पुत्र अजमत अली, 15 वर्षीय अजीज पुत्र वाजिद अली, 15 वर्षीय छोटू पुत्र सलीम, 10 वर्षीय इसहाक पुत्र मकसूद निवासी जुगडिहवा हैं।

ईद की खुशियां मनाकर घर लौट रहे थे बच्चे

वहीं आसपास मौजूद लोगों ने सभी घायलों को एम्बुलेंस की सहायत से इलाज के लिए शोहरतगढ़ सीएचसी पहुंचाया। डॉक्टर ने हालत गंभीर देख घायलों को माधव प्रसाद त्रिपाठी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। सभी बच्चे बानगंगा चौराहा पर ईद की खुशियां मनाकर वापस अपने घर लौट रहे थे। वह अभी धनौरा स्थित एसएसबी कैंप मोड़ के पहले हाईवे की पटरी पर पहुंचे थे कि हादसे के शिकार हो गए। थाना प्रभारी राजकुमार पाण्डेय ने कहा कि सभी घायलों का इलाज मेडिकल कॉलेज मे चल रहा है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story