TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Siddharthnagar News: जनहित मुद्दों को लेकर सपा कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन, राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन एसडीएम को सौंपा

Siddharthnagar News: विधायक सैय्यदा खातून के नेतृत्व में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने झंडा तख्ती लेकर कार्यालय से नारेबाजी करते हुए तहसील पर पहुंचे।

Intejar Haider
Published on: 19 Sep 2023 12:07 PM GMT
Siddharthnagar News
X

Siddharthnagar News(Pic:Newstrack)

Siddharthnagar News: समाजवादी पार्टी डुमरियागंज के कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को जनहित की समस्याओं को लेकर जोरदार प्रदर्शन किया। सपा कार्यालय से प्रदर्शन करते हुए कार्यकर्ता तहसील कार्यालय परिसर में पहुंचे। यहां वक्ताओं ने सरकार पर जमकर हमला बोला और उसे हर मोर्चे पर विफल बताया। महामहिम राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन उपजिलाधिकारी डुमरियागंज को सौंपा।

सपा विधायक के नेतृत्व में प्रदर्शन

मंगलवार को बड़ी संख्या में कार्यकर्ता पार्टी कार्यालय पर एकत्रित हुए। विधायक सैय्यदा खातून के नेतृत्व में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने झंडा तख्ती लेकर कार्यालय से नारेबाजी करते हुए तहसील पर पहुंचे। अघोषित विद्युत कटौती की बहाली और मनमानी तरीके से बिजली मीटर का ज्यादा बिल, छुट्टा पशुओं से किसानों को निजात दिलाना, अस्पतालों में महिला डाक्टर व विशेषज्ञों की तैनाती, पूरे विधानसभा क्षेत्र में सड़को की जर्जर हालत, थानों और तहसील में व्याप्त भ्रष्टाचार, भवानीगंज को ब्लॉक का दर्जा दिलाए जाने आदि मांगों को पर सपा नेताओं ने विचार प्रकट करते हुए सरकार पर कटाक्ष किया। विधायक सैय्यदा खातून ने कहा कि जीरो टॉलरेंस की बात करने वाली सरकार में तहसील, थानों व ब्लॉक में बिना जेब गरम किए कोई कार्य नहीं होता है।


इनकी रही उपस्थिति

प्रदर्शन करने वालों में जिला अध्यक्ष लालजी यादव, पूर्व सांसद आलोक तिवारी, अफसर रिजवी, बेचई यादव, घिसयावन यादव, इरफान मिर्ज़ा, बहरेची प्रेमी, धीरज सहानी, सूर्य प्रकाश उपाध्याय, ज़हीर मलिक, बच्चा राम बौद्ध अनिल सिंह सहित आदि की उपस्थिति रहीं।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story