Siddharthanagar News: पुरानी पेंशन बहाली की मांग को लेकर आयोजित हुई संगोष्ठी, बनाई गई संघर्ष की रणनीति

Siddharthanagar News: पुरानी पेंशन बहाली को लेकर हमें एकजुटता का परिचय देते हुए अपने संघर्ष को और आगे बढ़ना होगा। तभी हमें कामयाबी मिल सकती है।

Intejar Haider
Published on: 7 Aug 2024 2:59 PM GMT
Seminar organized to demand restoration of old pension, strategy of struggle made
X

पुरानी पेंशन बहाली की मांग को लेकर आयोजित हुई संगोष्ठी, बनाई गई संघर्ष की रणनीति: Photo- Newstrack

Siddharthanagar News: उत्तर प्रदेश के जनपद सिद्धार्थनगर के ब्लॉक संसाधन केंद्र डुमरियागंज के मीटिंग हॉल में अटेवा के तत्वाधान में बुधवार को परिचर्चा एवं संगोष्ठी का आयोजन किया गया। जिसमें पुरानी पेंशन बहाली की मांग करते हुए कहा गया कि जब तक यह महत्वपूर्ण मांग पूरी नहीं हो जाती है अटेवा का संघर्ष जारी रहेगा ।

अपने संघर्ष को और आगे बढ़ना होगा

पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत बुधवार को आयोजित परिचर्चा एवं संगोष्ठी को संबोधित करते हुए अटेवा के प्रदेश संयुक्त मंत्री जनार्दन शुक्ला ने कहा कि "पुरानी पेंशन बहाली का मुद्दा प्रत्येक शिक्षक व कर्मचारियों के जीवन से जुड़ा हुआ है। जब तक इस पर सरकार विचार नहीं करती है यह लड़ाई निरंतर जारी रहेगी।" उन्होंने आगे कहा कि "अटेवा लगातार प्रदेश व राष्ट्रीय स्तर पर अपनी लड़ाई लड़ रहा है।" कार्यक्रम को संबोधित करते हुए भनवापुर ब्लाक अध्यक्ष हिमांशु यादव ने कहा कि "हमें एकजुटता का परिचय देते हुए अपने संघर्ष को और आगे बढ़ना होगा। तभी हमें कामयाबी मिल सकती है।"


उन्होंने यह भी कहा कि "आने वाले दिनों में व्यापक स्तर पर आंदोलन की रणनीति बनाई गई है।" इस मौके पर कार्यक्रम को संबोधित करते हुए डुमरियागंज ब्लॉक अध्यक्ष अमृतलाल व जिला उपाध्यक्ष राकेश वर्मा ने कहा कि "एक देश में दो तरह का कानून नहीं चल सकता है। अगर विधायक व सांसद को पेंशन दिया जा रहा है तो कर्मचारियों का भी हक बनता है कि उन्हें पुरानी पेंशन दी जाए।"

संगोष्ठी में मौजूद रहे लोग

कार्यक्रम को जिला कोषाध्यक्ष श्री कृष्णा चौधरी, प्रदेश आईटी सेल वीरेंद्र कुमार, मारुति पांडे, अरविंद कुमार, अनूप पांडे ,पवन कुमार, विवेक दुबे आदि ने भी संबोधित किया। कार्यक्रम का संचालन संजय मिश्रा ने किया। इस मौके पर विष्णु कांत दुबे, मुस्ताक अहमद, ऐश्वर्या लता, प्रेमचंद, रिजवान अहमद, दिग्विजय राय, अंगद कुमार, अखिलेश कुमार, नवीन अग्रहरि, विक्रांत त्रिपाठी, इश्तियाक अहमद, विनायक, संतोष पाठक आदि लोग मौजूद रहे।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story