×

Siddharthnagar News: पूर्व विधायक के नेतृत्व में निकाली गई भगवान नरसिंह की शोभायात्रा

Siddharthnagar News: हिन्दू युवा वाहिनी के प्रदेश प्रभारी एवं डुमरियागंज के पूर्व विधायक राघवेंद्र प्रताप सिंह के नेतृत्व में भगवान नरसिंह की शोभायात्रा निकाली गई।

Intejar Haider
Published on: 26 March 2024 12:43 PM GMT
Siddharthnagar News
X

भगवान नरसिंह की शोभायात्रा source: Newstrack

Siddharthnagar News: सिद्धार्थनगर जिले के डुमरियागंज में धूमधाम से भगवान नरसिंह की शोभायात्रा निकाली गई। बैदौला चौराहे पर पूजन अर्चन व आरती के बाद यात्रा का शुभारंभ हुआ। हिन्दू युवा वाहिनी के प्रदेश प्रभारी एवं डुमरियागंज के पूर्व विधायक राघवेंद्र प्रताप सिंह के नेतृत्व में शोभायात्रा निकाली गई। शोभायात्रा में जनसैलाब उमड़ आया। हजारों की भीड़ में खूब अबीर गुलाल उड़े और डीजे, ढोल-नगाड़े, भांगडा़ के साथ लोगों ने शोभायात्रा में घंटो होली खेली गई।

सांस्कृतिक एवं सामाजिक संदेश

इस दौरान पुलिस प्रशासन व आयोजक मंडल के लोग अपनी जिम्मेदारी का मुस्तैदी से निर्वहन करते हुए दिखाई दिए। शोभा यात्रा के दौरान अपने संबोधन के जरिए युवा प्रदेश प्रभारी व पूर्व विधायक ने जनपद वासियों को होली की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि होली उत्सव देश की विविध संस्कृति का परिचायक है, जो आपसी भाईचारे की भावना को प्रोत्साहित करता है। होली के रंग हमारी विविध एवं बहु सांस्कृतिक विरासत के प्रतीक है, जो विविधता में एकता का संदेश देता है। होली उत्सव लोगों के जीवन में रंग भरता है, जो प्रत्येक व्यक्ति को समाज में सद्भाव के साथ रहने के लिए प्रेरित करता है।

इस दौरान पप्पू श्रीवास्तव, एडवोकेट राजीव अग्रहरी, लवकुश ओझा, विष्णु श्रीवास्तव, दिलीप पाण्डेय छोटे, चंद्र प्रकाश चौधरी, धर्मराज वर्मा, लालजी शुक्ला, शत्रुहन सोनी, अंकित श्रीवास्तव, मुकुंद, दिवाकर, अमन, संतोष अग्रहरी सहित भारी संख्या लोग उपस्थित रहे।

Aakanksha Dixit

Aakanksha Dixit

Content Writer

नमस्कार मेरा नाम आकांक्षा दीक्षित है। मैं हिंदी कंटेंट राइटर हूं। लेखन की इस दुनिया में मैने वर्ष २०२० में कदम रखा था। लेखन के साथ मैं कविताएं भी लिखती हूं।

Next Story