×

Siddharthnagar News: सपा नेता, पूर्व ब्लॉक प्रमुख ने बेटे के साथ मिलकर किया गैंगरेप! आरोप में पुलिस ने किया अरेस्ट

Siddharthnagar News: पीड़िता ने तहरीर में बताया कि अजय के पिता तौलेश्वर और उनके भाई राधेश्याम ने उनको अपनी गाड़ी में बैठाया और बांसी स्थित दूसरे मकान में ले गए और वहां दोनों ने जबरदस्ती दुष्कर्म किया।

Intejar Haider
Published on: 24 Dec 2023 5:35 AM GMT
Siddharthnagar News
X

प्रतीकात्मक तस्वीर (सोशल मीडिया)

Siddharthnagar News: सिद्धार्थनगर जनपद में इटवा तहसील के कठेला समय माता थाना पुलिस ने सपा नेता एवं खुनियांव ब्लाक के पूर्व प्रमुख तौलेश्वर निषाद एवं उनके पुत्र अजय कुमार को गिरफ्तार किया है। दोनों पर गैंगरेप का मुकदमा पंजीकृत कराया गया है। तीसरे आरोपी पूर्व प्रमुख के भाई हैं, पुलिस अब इनकी तलाश में जुटी हुई है। पीड़ित महिला ने पिछले सप्ताह थाने में तहरीर दी थी कि उसका अपने पति से संबंध खत्म हो गया है। इस बीच अजय कुमार पुत्र तौलेश्वर ने शादी का झांसा देकर करीब चार माह पहले उनके साथ नाजायज संबंध में बनाए। आपत्ति जनक वीडियो भी बनाया। फिर वीडियो को वायरल करने की धमकी देते हुए दुष्कर्म करता रहा। गर्भ ठहर गया तो आपरेशन करने दबाव बनाने लगा।

गर्भ की बात लेकर आरोपी के घर गई पीड़िता

पीड़िता नौ दिसंबर को आरोपी के घर गई और उनके पिता को पूरी बात बताई। पीड़िता ने तहरीर में बताया कि अजय के पिता तौलेश्वर और उनके भाई राधेश्याम ने उनको अपनी गाड़ी में बैठाया और बांसी स्थित दूसरे मकान में ले गए और वहां दोनों ने जबरदस्ती दुष्कर्म किया। बेहोश स्थिति में उन्हें छोड़कर फरार हो गए। जब वह होश में आई तो फिर अपने घर आई। पहले लोक लाज के डर से किसी को कुछ नहीं बताया, लेकिन गर्भ में पल रहे बच्चे की चिंता के चलते थाने पर तहरीर दी।

शनिवार को दर्ज किया गया मुकदमा

पीड़िता ने थाने पर तहरीर तो पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया। कठेला थाने के एसओ कन्हैया लाल मौर्य ने बताया कि तहरीर के आधार पर तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा अपराध संख्या 164/2023 धारा 376(2) ढ/ 376 (2)ज/ 376 डी, 506, 313 के तहत केस दर्ज किया गया। पिता और पुत्र को गिरफ्तार कर लिया गया है। दोनों को न्यायालय के लिए भेजा गया है। तीसरे आरोपी की तलाश की जा रही है।

गिरफ्तार करने वाली टीम

गिरफ्तार करने वाली टीम में थानाध्यक्ष कन्हैयालाल मौर्य, हेड कांस्टेबल आत्मानंद यादव, कांस्टेबल राजेश यादव शामिल रहे।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story