Siddharthnagar News: अखिलेश यादव ने मनेंद्र मिश्रा की पुस्तक का किया विमोचन

Siddharthnagar News: समाजवादी पार्टी कार्यालय में भारत रत्न पूर्व राष्ट्रपति सर्वपल्ली राधाकृष्णन की जयंती शिक्षक दिवस की पूर्व संध्या पर आयोजित कार्यक्रम में पुस्तक का विमोचन हुआ। पुस्तक का आमुख नेता विरोधी दल माता प्रसाद पाण्डेय ने लिखा है।

Intejar Haider
Published on: 4 Sep 2024 4:18 PM GMT
Siddharthnagar News
X

पुस्तक का विमाेचन करते सपा प्रमुख अखिलेश यादव (Pic: Newstrack)

Siddharthnagar News: यश भारती सम्मानित, समाजवादी शिक्षक सभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मणेन्द्र मिश्रा ‘मशाल’ की पुस्तक 18वीं विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष अखिलेश यादव के विधानसभा में संपूर्ण संबोधन का विमोचन आज 4 सितंबर को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने किया। समाजवादी पार्टी कार्यालय में भारत रत्न पूर्व राष्ट्रपति सर्वपल्ली राधाकृष्णन की जयंती शिक्षक दिवस की पूर्व संध्या पर आयोजित कार्यक्रम में पुस्तक का विमोचन हुआ। पुस्तक का आमुख नेता विरोधी दल माता प्रसाद पाण्डेय ने लिखा है।

पुस्तक में विधानसभा में अखिलेश यादव के बजटीय भाषण सहित, महिलाओं के लिए विशेष सत्र में संबोधन भी शामिल है। पुस्तक विमोचन अवसर पर कन्नौज सांसद अखिलेश यादव ने कहा कि संवैधानिक व्यवस्था में सदन के भाषण विशेष महत्व के होते हैं इसके संपादन के लिए मणेन्द्र मिश्रा बधाई के पात्र हैं। पुस्तक का प्रकाशन समाजवादी अध्ययन केंद्र सिद्धार्थनगर ने किया। पुस्तक के लेखक इलाहाबाद विश्वविद्यालय के पूर्व अतिथि प्रवक्ता मणेन्द्र मिश्रा ने पूर्व मुख्यमंत्री को उनके सैनिक स्कूल के शिक्षकों की स्मृतियों से जुड़ा प्रतीक चिन्ह भेंट किया।

ये रहे उपस्थित

इस अवसर पर पूर्व कैबिनेट मंत्री, एमएलसी राजेंद्र चौधरी, पूर्व कुलपति शिक्षक सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रो.बी पांडेय, नेता प्रतिपक्ष विधान परिषद बिहारी लाल यादव, सदस्य विधान परिषद झांसी इलाहाबाद खंड डॉ. मान सिंह यादव, वाराणसी स्नातक एमएलसी आशुतोष सिन्हा, शिक्षक सभा राष्ट्रीय महासचिव कुलदीप यादव सहित अन्य प्रमुख लोग उपस्थित रहे।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story