×

Siddharthnagar News: तालाब में नहाने गए तीन बच्चों की डूब कर मौत, गांव में छाया मातम

Siddharthnagar News: डुमरियागंज थाना क्षेत्र के अल्लापुर ग्राम पंचायत के जगदीशपुर गांव में स्थित तालाब में नहाने गए तीन बच्चों की डूब कर मौत हो गई। जिसमे से दो बच्चे चचेरे भाई व एक बच्चा गांव का था।

Intejar Haider
Published on: 17 Sep 2023 3:21 PM GMT
Three children who went to bathe in the pond died by drowning, mourning in the village
X

तालाब में नहाने गए तीन बच्चों की डूब कर मौत, गांव में छाया मातम: Photo-Newstrack

Siddharthnagar News: डुमरियागंज थाना क्षेत्र के अल्लापुर ग्राम पंचायत के जगदीशपुर गांव में स्थित तालाब में नहाने गए तीन बच्चों की डूब कर मौत हो गई। जिससे पूरे गांव में कोहराम मच गया है। जिसमे से दो बच्चे चचेरे भाई व एक बच्चा गांव का था। जानकारी के अनुसार गौरव पुत्र अजय कुमार (13) नरायन पुत्र विजय कुमार (15) व सागर पुत्र नरेश की तालाब में डूबने से मौत हो गई है। ये लोग अल्लापुर ग्राम पंचायत के जगदीशपुर डीह के रहने वाले थे।

गांव में मचा कोहराम

दोपहर के समय उक्त लड़के के साथ कृष्णा यादव पुत्र सुरज 10 वर्ष नहाने गया था। जहाँ तीनो को डूबता देख कृष्णा ने गाँव मे शोर किया। ग्रामीणों ने जाल डाल कर तीनो को करीब अलग अलग समय में 3 बजे तक बाहर निकाला। जिन्हे स्वजन अस्पताल ले गये, जहा चिकित्सकों ने मृत्यु घोषित कर दिया गया। घटना से गाँव मे कोहराम मच गया। डुमरियागंज पुलिस मौके पर पहुंची जहां ग्रामीणों को इकट्ठा कर पंचनामा करते हुए लाश को परिजनों को सौंप दिया है।

पूरे गांव में मातम

तीन बच्चों की मौत से जहां घर में अफरा तफरी मच गई तो वहीं पूरे गांव में मातम छाया हुआ है। मौके पर पहुंचे डुमरियागंज ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि नरेंद्र मणि त्रिपाठी ने कहा कि पूरे क्षेत्र के लिए यह बहुत दुखद घटना है। हमारी कोशिश रहेगी कि जो भी सरकारी लाभ इनके परिजनों को सरकार से मिलना है उसको दिलाने का पूरा प्रयास करेंगे।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story