×

Siddharthnagar News: ट्रक ने मां बेटे को रौदा, मां की मौत, बेटा घायल

Siddharthnagar News: सिद्धार्थनगर में धार्मिक स्थल से दर्शन करके लौटते समय ट्रक की चपेट में आने से आशा की मौत हो गई और उसका बेटा बुरी तरह से घायल है। जिसको मौके पर पहुंचे परिजनों ने इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट करा दिया है।

Intejar Haider
Published on: 17 Oct 2023 5:16 PM GMT
Truck crushes mother and son, mother dies, son injured
X

ट्रक ने मां बेटे को रौदा, मां की मौत, बेटा घायल: Photo- Social Media

Siddharthnagar News: सिद्धार्थनगर में धार्मिक स्थल से दर्शन करके लौटते समय ट्रक की चपेट में आने से आशा की मौत हो गई और उसका बेटा बुरी तरह से घायल है। जिसको मौके पर पहुंचे परिजनों ने इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट करा दिया है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को और ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया, वहीं ट्रक चालक मौके से फरार हो गया।

त्रिलोकपुर थाना क्षेत्र के मल्हवार गांव निवासी रीता पत्नी गोपाल मिश्रा (48) मंगलवार की सुबह लगभग 10 बजे अपने बड़े बेटे गोलू मिश्रा (18) के साथ धार्मिक स्थल रामापुर रावत में दर्शन करने के बाद वापस मोटरसाइकिल वापस अपने घर लौट रही थी। इसी दौरान शाहपुर-सिंगारजोत मार्ग पर रामवापुर राउत चैराहे के पास पीछे से आ रही तेज गति ट्रक ने उसकी हीरो स्प्लेंडर बाइक को टक्कर मार दी।

हादसे में रीता की मौके पर ही दर्दनाक मौत

हादसे में रीता की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई तो वहीं गोलू गंभीर रूप से घायल हो गया। रीता सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिरसिया में आशा के पद पर कार्यरत थी। मौके पर मौजूद लोगों ने परिजनों को सूचना दी। मौके पर पहुंचे परिजनों ने गोलू को निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है।

सूचना पर पहुंची त्रिलोकपुर पुलिस ने शव और ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया है। मृतका रीता अपने पीछे गोलू मिश्र 18 वर्ष, भोलू 12 वर्ष और बेटी बबली 14 वर्ष को छोड़ गई हैं। रीता की मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया है। परिवार वालों का रो-रो कर बुरा हाल है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story