TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Siddharthnagar News: सिद्धार्थनगर में बेकाबू ट्रैक्टर साइकिल दुकान में घुसा, दुकानदार को बुरी तरह कुचला

Siddharthnagar News: बांस लदा ट्रैक्टर तेज गति के चलते अनियंत्रित होकर एक साइकिल की दुकान में जा घुसा, जिसमें 60 वर्षीय दूकानदार ओमप्रकाश वर्मा को गंभीर चोटें आईं।

Intejar Haider
Published on: 25 Sep 2024 11:00 AM GMT
Siddharthnagar News ( Pic- Newstrack)
X

Siddharthnagar News ( Pic- Newstrack)

Siddharthnagar News: सिद्धार्थनगर में आज सुबह 9 बजे बांस लदा ट्रैक्टर तेज गति के चलते अनियंत्रित होकर एक साइकिल की दुकान में जा घुसा, जिसमें 60 वर्षीय दूकानदार ओमप्रकाश वर्मा को गंभीर चोटें आईं। दुकान में ट्रैक्टर घुसने से हड़कम्प मच गया। आनन फानन में आसपास के लोग जुट गए और उन्होंने मौके पर घायल दुकानदार को देखकर उन्हें निकालकर जिला अस्पताल पहुंचाया। हालांकि जांच के उपरान्त डाक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। हादसे की पूरी घटना पास लगे CCTV में कैद हो गई है। जिसे देखकर सहज ही ट्रैक्टर चालक की लापरवाही का अंदाजा लगाया जा सकता है।

पूरी मामले की बात करे तो घटना मिश्रोलिया थानाक्षेत्र के असिधवा गांव के पास की है। यहां चेतियाँ कस्बे की ओर सुबह 9 बजे बांस लदा ट्रैक्टर बहुत तेज गति से जा रहा था। अचानक ट्रैक्टर अनियंत्रित हो गया और सड़क किनारे साइकिल की दुकान में बैठे दुकानदार ओमप्रकाश वर्मा की ओर तेज गति से घूम गया। यह सब इतना तेजी से हुआ कि जब तक लोगों की समझ में आता ट्रैक्टर दुकान में घुस चुका था। जिससे चीख पुकार मच गई।

सुबह की घटना होने से आसपास के लोग तेजी से दुकान की ओर दौड़कर पहुँचे और गंभीर रूप से घायल ओमप्रकाश को वहां से निकाला और जिला अस्पताल ले गये। इधर ट्रैक्टर चालक मौके का फायदा उठाकर भाग निकला। जिला अस्पताल मे डाक्टरों ने इलाज शुरू किया, लेकिन कुछ देर में ओमप्रकाश ने दम तोड़ दिया। इधर मौके पर पहुंची पुलिस ट्रैक्टर को कब्जे मे लेकर आगे की कार्यवाही मे जुट गई है। वहीं जिला अस्पताल के डाक्टर ने बताया कि आज एक एक्सीडेंटल केस आया था ओमप्रकाश की हालत बहुत अधिक गंभीर थी। पेसेंट अनकॉन्शश था। इलाज के दौरान उसकी मृत्यु हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। लोगों का कहना है कि ट्रैक्टर से अब तक कई एक्सीडेंट हो चुके हैं लेकिन इसके बावजूद अभी तक ट्रैक्टर चालकों के ड्राइविंग लाइसेंस को लेकर कोई बात नहीं होती है।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story