Siddharthnagar News: अज्ञात वाहन ने बाइक में मारी टक्कर, सड़क हादसे में महिला व बच्ची की मौत

Road Accident: डुमरियागंज थाना क्षेत्र के खीरा मंडी के पास भयानक सड़क दुर्घटना में महिला और बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई। एक अज्ञात तेज रफ्तार वाहन ने बाइक सवार को टक्कर मार दी।

Intejar Haider
Published on: 9 Aug 2024 1:10 PM GMT
Siddharthnagar News
X

Siddharthnagar News (Pic: Newstrack)

Siddharthnagar News: डुमरियागंज थाना क्षेत्र के खीरा मंडी के पास भयानक सड़क दुर्घटना में महिला और बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई। एक अज्ञात तेज रफ्तार वाहन ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। जिससे मोटर साइकिल पर पीछे बैठी महिला और बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई तो वही मोटर साइकिल चालक सुरक्षित बताया जा रहा है। बाइक चालक अपनी लगभग 31 वर्षीय बहन और 4 वर्षीय भांजी को पंचमी त्योहार मनाने के लिए अपने घर त्रिलोकपुर थाना क्षेत्र के तरहर गांव ले जा रहा था।

चालक मौके से फरार

डुमरियागंज तहसीलदार संतराज सिंह बघेल ने बताया कि शुक्रवार को डुमरियागंज थाना छेत्र के खीरा मंडी के पास एक अज्ञात बस ने एक बाइक को टक्कर मार दी। जिससे बाइक पर सवार उसकी बहन किरण गिरी (33) व भांजी सिद्धि गिरी (3) की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं बाइक चालक सुरक्षित बताया जा रहा है। मृतक महिला बांसी तहसील के मिठवल बाजार की रहने वाली है। महिला अपने मायके डुमरियागंज तहसील क्षेत्र के ग्राम तरहर जा रही थी। बाइक मृतक महिला के भाई प्रदीप गिरी चला रहे थे। साथ ही मृतक महिला गर्भवती भी थी।

सीओ दरवेश कुमार ने बताया की एक अज्ञात वाहन ने मोटर साइकिल को टक्कर मार दिया है। जिससे बाइक पर बैठे एक महिला व उनकी पुत्री को मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस के द्वारा मौके पर पहुंच कर पंचनामा की कार्यवाही की गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है। बाइक चालक कोई चोट नहीं आई है। अज्ञात वाहन को ट्रेस करने के लिए पुलिस की टीम लगाई गई है। अज्ञात वाहन और ड्राइवर को जल्द से जल्द ट्रेस कर लिया जाएगा।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story