×

Siddharth Nagar News: घर में घुसकर बेरहमी से युवक की पिटाई, वीडियो वायरल

इस बारे में पीड़ित मनोज का कहना है कि पड़ोसी आए दिन विवाद कर रहे हैं। दिवाकर, रमन व अन्य लोग उनके घर में घुसकर पिटाई किए हैं।

Intejar Haider
Published on: 23 Oct 2023 1:32 PM GMT
X

Siddharth Nagar News

Siddharth Nagar News: थाना इटवा के हसुड़ी औसानपुर गांव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में दिखा रहा है कि तीन लोग एक व्यक्ति को घर में घुसकर जमीन पर गिराकर पिटाई कर रहे हैं। बाद में मोबाइल भी छीन लेते हैं। अफरा-तफरी और शोर-शराबे के बीच घर की एक महिला बीच-बचाव करने की कोशिश करती है। बताया जा रहा है कि पुरानी रंजिश के चलते व्यक्ति की घर में घुसकर पिटाई की गई। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आ गई है। थाने की पुलिस गांव में जांच-पड़ताल के लिए रवाना हो गई है। वीडियो सोमवार का ही बताया जा रहा है।

गलती कर रहे हो, कुछ हो गया तो दिक्कत हो जाएगी

वीडियो में दिखाया गया कि दो लोग दौड़कर मनोज नाम के व्यक्ति के घर में घुसते हैं और पिटाई करने लगते हैं। पीड़ित जमीन पर लेटा और तीन लोग उसकी पिटाई में लगे हुए हैं। बाहर से कोई आवाज दे रहा है, दिवाकर, विक्रम, गलती न करो, कुछ हो गया तो बड़ी दिक्कत हो जाएगी। मारपीट के बाद युवक का मोबाइल भी छीन लिया जाता है। तभी बाहर वाले की फिर आवाज आती है, उसको मोबाइल लेकर क्यों जा रहे हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

पीड़ित ने कहा

इस बारे में पीड़ित मनोज का कहना है कि पड़ोसी आए दिन विवाद कर रहे हैं। दिवाकर, रमन व अन्य लोग उनके घर में घुसकर पिटाई किए हैं। बुरी तरह चोट आई है। छोटी-छोटी बातों पर कई बार उनके ऊपर हमला कर चुके हैं। आज भी घर में घुस आए और उनको जमीन पर पटक कर लात-घूसों से पिटाई की।

एसएचओ इटवा संतोष कुमार तिवारी ने कहा कि इस मामले में किसी की तरफ से कोई तहरीर नहीं दी गई है। वायरल वीडियो की जानकारी होने के बाद मौके पर पुलिस भेजी गई है, जो भी जरूरी कार्रवाई होगी, की जाएगी।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story