×

Sidhu Moose Wala: सिद्धू मूसेवाला के पिता ने सरकार दिया अल्टीमेटम, इंसाफ नहीं मिला तो छोड़ दूंगा देश

Sidhu Moose Wala: सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकार सिंह ने पंजाब सरकार पर बड़ा सवाल उठाते हुये कहा, कि अगर मेरे बेटे को इंसाफ नहीं मिला तो देश छोड़ दूंगा।

Jugul Kishor
Published on: 31 Oct 2022 11:29 AM GMT
Sidhu Moose Wala
X

सिद्धू मूसेवाला के पिता ने सरकार दिया अल्टीमेटम (Pic: Social Media)

Sidhu Moose Wala: सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकार सिंह ने पंजाब सरकार पर बड़ा सवाल उठाते हुये कहा, कि यदि मेरे बेटे को इंसाफ नहीं मिला तो देश छोड़ दूंगा चाहें बांग्लादेश में जाकर रहना पड़े। सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकार सिंह ने कहा कि मैनें देश सेवा की है मैं एक रिटायर फौजी हूं। इंसाफ के लिय लगातार मैं मांग कर रहा हूं। मुझे इंसाफ तो नहीं मिला बल्कि परेशान किया जा रहा है। सिद्धू मूसेवाला के करीबियों को भी परेशान किया जा रहा है।

सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकार सिंह ने कहा कि मेरे बेटे की हत्या के 5 महीने बीत गये हैं, लेकिन अभी इंसाफ नहीं मिल पाया है। बलकार सिंह ने कहा कि हमने डीजीपी से मिलने का समय मांगा है। 25 नवंबर तक इंतजार करेंगे। अगर फिर भी न्याय नहीं मिला तो देश को छोड़कर चले जायेंगे। फिर चाहें बांग्लादेश जाकर रहना पड़े। सरकार को इस बात का कोई फर्क नहीं पड़ता कि किसी का बेटे की हत्या हो गयी है। उनको तो सिर्फ चुनाव लड़ने की तैयारी करनी है।

पंजाब सीएम भगवंत मान ने कहा हमारी तरफ से कोई कमी नहीं

पठानकोट में सीएम भगवंत मान ने कहा कि हमारी तरफ से ऐसी कोई कमी नहीं छोड़ी गयी है, हम न्याय देने में देरी कर रहे हैं। हर दिन, किसी न किसी को गिरफ्तार किया जा रहा है। मामले में जहां से हमें कोई सुराग मिलता है, हम गिरफ्तारियां करते हैं। सीएम ने कहा कि उनकी सरकार ने केंद्र से उन आरोपियों के खिलाफ रेड कॉर्नर नोटिस जारी करने का आग्रह किया था, जो कनाडा में थे, ताकि उन्हें कानून का सामना करने के लिए यहां लाया जा सके।

गौरतलब है कि पंजाब के मनसा जिले में 29 मई 2022 को सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। सिद्धू मूसेवाला की हत्या उस समय की गई थी, जब वह अपने दोस्त और चचेरे भाई के साथ में जीप से मनसा से बाहर जा रहे थे। उनकी जीप को रोककर शूटरों ने ताबडतोड़ गोलियां चलाकर हत्या कर दी थी। गोल्डी बराड़ नाम के गिरोह ने सिद्दू मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी ली थी।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story