Pallavi Patel: सिराथू विधायक पल्लवी पटेल को हुआ ब्रेन हेमरेज, मेदांता के ICU वार्ड में चल रहा इलाज

Pallavi Patel: कौशांबी जिले की सिराथू विधानसभा सीट से सपा विधायक पल्लवी पटेल की तबियत बुधवार शाम को अचानक बिगड़ गई। लखनऊ के मेदांता में एडमिट करवाया गया।

Krishna Chaudhary
Published on: 7 July 2022 2:08 AM GMT
Sirathu MLA Pallavi Patel suffered brain hemorrhage, undergoing treatment in Medantas ICU ward
X

सिराथू विधायक पल्लवी पटेल को हुआ ब्रेन हेमरेज, मेदांता में भर्ती : Photo - Social Media

Lucknow: कौशांबी जिले की सिराथू विधानसभा सीट (Sirathu assembly seat) से सपा विधायक पल्लवी पटेल (SP MLA Pallavi Patel) की तबियत बुधवार शाम को अचानक बिगड़ गई। वह अपने घर में बेहोश हो गईं, जिसके बाद आनन-फानन में लखनऊ के मेदांता (Medanta Hospital in Lucknow) में एडमिट करवाया गया। क्रिटकल कंडीशन को देखते हुए उन्हें ICU वार्ड में रखा गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्हें ब्रेन हेमरेज हुआ है। उनके उपचार में जुटे डॉक्टरों की टीम ने अभी उनके स्वास्थ्य को लेकर बुलेटिन नहीं जारी किया है। बताया जा रहा है कि जांच के बाद उनके स्वास्थ्य के बारे में मीडिया को ब्रीफ किया जाएगा।

बता दें कि पल्लवी पटेल केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल की बड़ी बहन हैं (Pallavi Patel is the elder sister of Union Minister Anupriya Patel)। दोनों के बीच छत्तीस का आंकड़ा है। बेटी अनुप्रिया पटेल पर उपेक्षा का आरोप लगाकार कृष्णा पटेल और पल्लवी पटेल ने अलग पार्टी अपना दल (कमेरावादी) बना ली, जबकि अनुप्रिया ने अपना दल (सोनेलाल) का गठन किया। गत विधानसभा चुनाव में भी अनुप्रिया बीजेपी के साथ थीं, तो कृष्णा सपा के साथ गठबंधन में चुनाव लड़ी थीं। पल्लवी ने गत विधानसभा चुनाव में सपा के टिकट पर यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य जैसे दिग्गज नेता को पटखनी देकर बड़ा उलटफेर कर दिया था।

सोनेलाल पटेल की जयंती पर दोनों बहन के बीच हुआ था विवाद

बीते शनिवार को दिग्गज कुर्मी नेता रहे सोनेलाल पटेल की 72वीं जयंती के मौके पर उनकी दोनों बेटियां आपस में भिड़ गई थीं। सोनेलाल पटेल की राजनीतिक विरासत के लिए उनकी दोनों पुत्रियों के बीच जारी सियासी जंग ने तब दिलचस्प मोड़ ले लिया था। दरअसल सोनेलाल पटेल की जयंती के अवसर पर केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल की पार्टी अपना दल (सोनेलाल) और पल्लवी पटेल की पार्टी अपना दल (कमेरावादी) ने लखनऊ के इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में कार्यक्रम रखा था।

दोनों दलों का कार्यक्रम एक ही स्थान पर होने के कारण पल्लवी पटेल की बुकिंग रद्द कर दी गई। इस पर अपना दल( कमेरावादी) की अध्यक्ष कृष्णा पटेल और उनकी विधायक बेटी पल्लवी पटेल भड़क गई थीं। दोनों ने एक प्रेस कांफ्रेस कर योगी सरकार और अनुप्रिया पटेल पर जमकर हमला बोला था। बता दें कि केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल के पति आशीष पटेल योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री हैं।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story