×

Sitapur News: दो बाइकों की आमने-सामने भिड़ंत में 3 की मौत, सीएम ने जताया दुःख

Sitapur News: यूपी के सीतापुर में देर रात एक भीषण सड़क हादसा हुआ, जिसमें 3 युवकों की मौत हो गई जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

Sami Ahmed
Report Sami Ahmed
Published on: 29 Dec 2022 5:01 PM GMT
Sitapur road Accident
X

Sitapur road Accident(Social Media)

Sitapur News: यूपी के सीतापुर में देर रात एक भीषण सड़क हादसा हुआ, जिसमें 3 युवकों की मौत हो गई जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को उपचार के लिए बिसवां स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां उसकी हालत गंभीर देख डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। तीनों मृतकों के पास से बरामद हुए कागजों से उनकी शिनाख्त हुई।तीनो मृतक लहरपुर, तालगांव व बिसवां थाना क्षेत्र के रहने वाले थे।

मुख्यमंत्री योगी ने व्यक्त किया दुख

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सीतापुर में सड़क हादसे में हुई जनहानि पर गहरा दुःख व्यक्त किया है। मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए योगी ने कि दुर्घटना में घायल लोगों का समुचित उपचार कराया जाए। उन्होंने घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की और डीएम एवं पुलिस के उच्चाधिकारियों को शीघ्र घटनास्थल पर पहुंचे के निर्देश दिए।

आमने सामने बाइकों की हुई जोरदार भिड़ंत

बता दें कि यह भीषण सड़क हादसा आमने सामने बाइकों की हुई जोरदार भिड़ंत के चलते हुआ। यह सड़क हादसा मानपुर थाना क्षेत्र में हुआ पुलिस ने अपनी कार्रवाई शुरू कर दी है। बताते है की देर शाम लहरपुर बिसवां मार्ग पर जमलापुर निकट महराजनगर पुल के पास दो बाइकों की आमने-सामने भिड़ंत हो गई, जिसमें 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया मृतकों के पास से बरामद हुए कागजों से उनकी शिनाख्त हुई। जिसमें मृतक शोएब विश्वा का शादाब लहरपुर का व मोबीन तालगांव थाना क्षेत्र का रहने वाला था जबकि घायल शिवकुमार तालगांव थाना क्षेत्र के नेवादा का रहने वाला है।

मोटरसाइकिल पर सवार होकर लहरपुर की ओर से बिसवां आ रहे थे युवक

जानकारी के अनुसार शादाब पुत्र हजारी निवासी लहरपुर शुऐब पुत्र कल्लू निवासी मोहल्ला दायरा कोतवाली बिसवां मोटरसाइकिल पर सवार होकर लहरपुर की ओर से बिसवां आ रहे थे, सामने से मोबीन पुत्र मुनीम निवासी अंबावा व शिव कुमार पुत्र सुरेश निवासी सकरन मोटरसाइकिल पर सवार होकर आ रहे थे। घने कोहरे के कारण दोनों बाइकों में आमने सामने से टक्कर हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु जिला मुख्यालय भेज दिया है। घटना की सूचना मिलते ही क्षेत्र मे कोहराम मच गया।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story