Sitapur News: तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर खाई में पलटी, 7 लोग गंभीर रूप से घायल

Sitapur News: 5 लोगों की हालत गंभीर देख डाक्टरों ने उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया जहां उनका इलाज चल रहा है।

Sami Ahmed
Report Sami Ahmed
Published on: 19 Jan 2023 5:06 AM GMT
Sitapur road accident
X

तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर खाई में पलटी (photo: social media )

Sitapur News: यूपी के सीतापुर में एक भीषण सड़क हादसे में कार सवार सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। यह हादसा तेज रफ्तार कार के अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे खाई में पलट जाने से हुआ। सभी कार सवार पीलीभीत से बिसवां घर वापस जा रहे थे। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची।

स्वास्थ्य विभाग की टीमों ने घायलों को स्वास्थ्य केंद्र लहरपुर में भर्ती कराया। जहां 5 लोगों की हालत गंभीर देख डाक्टरों ने उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया। उनका इलाज चल रहा है। यह सड़क हादसा कोहरे की वजह बताया जा रहा है । यह पूरा मामला लहरपुर कोतवाली इलाके के कटेसर चौराहे का है। स्थानीय लोगों ने जल्द से जल्द लोगों को निकालने के प्रयास किया।

कार अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे खाई में पलट गई

बताते हैं कि एक वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होकर कार सवार देर रात पीलीभीत से बिसवां वापस घर जा रहे थे। कार सवार जब लहरपुर कोतवाली इलाके के कटेसर से गुजर रहे थे तभी उनकी कार अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे खाई में पलट गई। कार में सवार बबली ,शांति यादव, ज्ञानवती ,बाबूराम, पंकज, गीता, राजेश व सोनावती गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर आसपास के रहने वाले ग्रामीण पहुंच गए। उनकी सूचना पर लहरपुर कोतवाली पुलिस सहित हरगांव लहरपुर की एंबुलेंस भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से सभी घायलों को इलाज के लिए स्वास्थ्य केंद्र लहरपुर में भर्ती कराया जहां उपचार के बाद 5 लोगों की हालत गंभीर देख डाक्टरों ने सभी को इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया जहां पर उनका इलाज चल रहा है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story