×

Sitapur Accident: ट्रैक्टर-ट्राली में आगे और पीछे से ट्रकों ने मारी टक्कर, चार की मौत, कई की हालत नाजुक

Sitapur Accident: ट्राली में कुल 35 लोग सवार थे। जिन्हें सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची सिधौली पुलिस ने तत्काल अस्पताल भिजवाया।

Sami Ahmed
Report Sami Ahmed
Published on: 15 Sep 2022 3:48 AM GMT
Meerut Accident
X

Meerut Accident (photo: social media )

Sitapur Accident: जिले में सिधौली कोतवाली क्षेत्र में बीती रात एक जबर्दस्त सड़क हादसे में एक ट्रैक्टर ट्राली में आगे और पीछे से दो ट्रकों की जोरदार टक्कर में ट्राली के परखच्चे उड़ गए। इस हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 14 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। ट्राली में कुल 35 लोग सवार थे। जिन्हें सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची सिधौली पुलिस ने तत्काल अस्पताल भिजवाया। हालत गंभीर देखते हुए घायलों को ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया, जहां घायलों का इलाज किया जा रहा है।

शाहजहांपुर से ट्रैक्टर ट्राली में सवार होकर 3 दर्जन से अधिक लोग देवा शरीफ जा रहे थे, तभी सिधौली इलाके में पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने ट्रैक्टर ट्राली में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही ट्राली में सवार लोगों में कई उछलकर सड़क पर जा गिरे। सड़क हादसा देर रात हुआ। मौके पर पहुंचे सीओ सिधौली यादुवेंदु और सिधौली कोतवाल सहित अन्य पुलिसकर्मियों ने घायलों को उठवाकर तत्काल ट्रामा सेंटर रेफर कराया।

ट्रक ने टक्कर मार दी

सड़क हादसे के बारे में एएसपी एनपी सिंह ने बताया कि एक परिवार ट्रैकटर ट्राली से शाहजहांपुर के रोजा से बाराबंकी के देवा शरीफ जा रहा था जहां उनके बच्चे का मुंडन था। यह लोग सिधौली पहुंचे थे तभी सामने से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी और बाद में पीछे से आ रहे ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। इस घटना में चार लोगों की मौत हो गई है। चार अन्य लोगों की हालत गंभीर है जिन्हें ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है। ट्रैक्टर ट्राली में कुल 35 लोग सवार थे।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story