Sitapur Accident: सीतापुर में भयानक हादसा, मजदूरों से भरी बस पलटी, 24 गंभीर घायल

Bus Accident In Sitapur: यूपी के सीतापुर जनपद में गुरुवार सुबह मजदूरों से भरी बस अचानक पलट गई, जिससे करीब 24 मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

Shreya
Written By ShreyaReport Sami Ahmed
Published on: 9 Jun 2022 4:55 AM GMT (Updated on: 9 Jun 2022 7:30 AM GMT)
X

Sitapur Accident

Sitapur Accident Today: उत्तर प्रदेश के सीतापुर में सुबह सुबह एक बड़ा हादसा हो गया, जहां पर NH 24 पर मजदूरों से भरी तेज रफ्तार प्राइवेट बस पलट (Bus Overturned) गई, जिससे 24 मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायल लोगों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया है। बताया जा रहा है कि यह बस कुशी नगर से चंडीगढ़ जा रही थी। पूरा हादसा खैराबाद थाना क्षेत्र (Khairabad Thana Chetra) का है।

बताया जा रहा है कि बस की रफ्तार इतनी तेज थी कि बस पलटने के बाद तीन राउंड लेती हुई कुछ दूरी पर जाकर रुक गई। बस पलटने से हुई जोरदार आवाज को सुनकर आसपास खेतों में काम कर रहे ग्रामीण सहित राजगीर मौके पर पहुंचे। बस में सवार सभी यात्री शोर करने लगे। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे एसएचओ खैराबाद अरविंद सिंह ने ग्रामीणों की मदद से सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भिजवाया।

बताते हैं कि बस में 40 लोग सवार थे जिसमें से 24 लोगों को गंभीर चोटें आई हैं। यह बस कुशीनगर से चंडीगढ़ जा रही थी। घायलों के मुताबिक यह सड़क हादसा बस चालक को नींद आ जाने के चलते हुआ। फिलहाल जिला अस्पताल में इलाज कराने गए सभी घायलों की हालत सामान्य बताई जा रही है।

चालक को नींद आने की वजह से हुआ हादसा

वही, बस यात्री कुशीनगर जनपद के रहने वाले गुलाब कुशवाहा ने बताया कि हम लोग कुशीनगर से चंडीगढ़ जा रहे थे कि बस में करीब 40 लोग सवार थे। सभी लोग खाना खाने के लिए सीतापुर के ढाबे पर रुके थे जिसके बाद बस चालक को नींद आ गई और वह सो गया। बस ड्राइवर के साथ में एक दूसरा साथी भी था जिसने बस चलानी शुरू की और उसे भी नींद आ रही थी। जैसे ही बस लेकर वह ढाबे से निकला तभी सामने से एक तेज रफ्तार ट्रक आ गया, जिससे बस अनियंत्रित हो गई और कई राउंड लेते हुए सड़क के किनारे पलट गई बस में सवार करीब 24 लोग घायल हो गए हैं जिनका इलाज जिला अस्पताल में किया जा रहा है।

वहीं घटना की सूचना के बाद खैराबाद थाना अध्यक्ष अरविंद सिंह भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भिजवाया, जिसमें कई लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। फिलहाल सभी घायलों का जिला अस्पताल में इलाज किया जा रहा है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story