×

Sitapur News: बीजेपी विधायक ने अधिकारियों को लगाई फटकार, कहा- जेल जाओगे एफआईआर होगी लेकिन बचोगे कतई नहीं

Sitapur News: सांडा गल्ला गोदाम पर काफी दिनों से कोटेदारों की शिकायत थी कि उनको भीगा गेंहू वितरित किया जा रहा है।

Sami Ahmed
Report Sami Ahmed
Published on: 28 Feb 2023 3:44 PM GMT
Sitapur News
X

Sitapur News

Sitapur News: यूपी के सीतापुर में गीले खाद्यान्न की शिकायत पर पहुंचे बीजेपी विधायक ज्ञान तिवारी ने ट्राली पर लगे खाद्यान्न के बोरों से पानी टपकता देख अधिकारियों को जमकर फटकार लगाई। इतना ही नहीं विधायक ने डीएम को फोन कर पूरे मामले पर नाराजगी जताई।

सांडा गल्ला गोदाम पर काफी दिनों से कोटेदारों की शिकायत थी कि उनको भीगा गेंहू वितरित किया जा रहा है। देखा तो पूरे का पूरा ट्रक गेंहू पानी से भीगा हुआ है। पानी इतना ज्यादा था कि ट्रालियों से पानी नीचे टपक रहा था। गोदाम प्रभारी को फटकार लगाते हुए बीजेपी एमएलए ज्ञान तिवारी ने कहा कि यह सपा की सरकार नहीं है योगी आदित्यनाथ की सरकार है। जाओगे एफआईआर होगी, बचोगे कतई नहीं।

बांग्लादेश तक जाता था खाद्यान्न

उन्होंने कहा सपा कि सरकार में खाद्यान बांग्लादेश तक जाता था। कोटेदारों द्वारा कई बार हमसे शिकायत की गई। आज विधानसभा का सत्र चल रहा था। वहां से सीधे मैं सांडा पहुंचा। ट्रक में देखा गेहूं में पानी भरा हुआ था और गाड़ी से टपक रहा है।

खाद्यान्न घोटाले का जिक्र

उन्होंने कहा कि सपा में खाद्यान्न घोटाला हो चुका है। बिसवां वाले पहले भी खाद्यान्न घोटाले में जेल गए थे। योगी और मोदी की सरकार है। उनकी मंशा है। कोई गरीब भूखा न सोए। तुम लोग उसमें पानी मिलाकर गरीबों के यहां भिजवा रहे हो। वहीं, डीएम अनुज सिंह ने तत्काल शिकायत का संज्ञान लेते हुए एफआईआर दर्ज करा दी है।

जांच में जुटे एसडीएम

इस पूरे प्रकरण में एसडीएम बिसवा पीएल मौर्या पूरे प्रकरण की जांच करने में जुट गए हैं कि आखिर खाद्यान्न के बोरों में पानी कहां से मिलाया जाता है। इस बड़े खेल का खुलासा होने के बाद प्रशासन में हड़कंप है।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story