Sitapur News: पुलिस के सामने बेकाबू हुई भीड़, DCM चालक की कर दी पिटाई

Sitapur News: पुलिस के सामने भीड़ बेकाबू हो गई और DCM चालक की पिटाई शुरू की लेकिन मौके पर पहुंची पुलिस ने भीड़ को नियंत्रित किया और DCM चालक को हिरासत में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी।

Sami Ahmed
Report Sami Ahmed
Published on: 27 Jan 2023 3:35 PM GMT
Sitapur Uncontrollable crowd
X

Sitapur Uncontrollable crowd

Sitapur News: यूपी के सीतापुर में एक तेज रफ्तार DCM चालक बेढंग तरीके से काफी अधिक गति से ट्रक को चलाते हुए आ रहा था। प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो कई लोग अनियंत्रित DCM की चपेट में आने से बचे।

नशे में था ड्राइवर

प्रत्यक्षदर्शियों ने यह भी बताया कि DCM चालक को देखकर प्रतीत हो रहा था कि वह काफी नशे में है। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस के सामने भीड़ बेकाबू हो गई और DCM चालक की पिटाई शुरू की लेकिन मौके पर पहुंची पुलिस ने भीड़ को नियंत्रित किया और DCM चालक को हिरासत में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी। आपको बता दें कि सिधौली महमूदाबाद मार्ग पर महमूदाबाद की तरफ से एक DCM चालक बेढंग तरीके से ट्रक को चलाते हुए तेज गति से सिधौली की ओर आ रहा था।

प्रत्यक्षदर्शी जिला पंचायत सदस्य प्रेमदीप जायसवाल ने बताया कि कई लोग DCM की चपेट में आने से बाल-बाल बच गए। DCM चालक अत्यधिक नशे में था। सिधौली के महमूदाबाद चौराहे पर रेलवे क्रॉसिंग बंद होने के चलते DCM चालक ने अपना DCM रोका तो भीड़ बेकाबू हो गई। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस DCM चालक को हिरासत में लेने के लिए उसे DCM से उतरने की बात कह रहे थे लेकिन काफी देर तक DCM चालक नीचे नहीं उतरा।

पुलिस ने ड्राइवर को हिरासत में लिया

जिसके बाद पुलिस को मजबूरन हल्का बल प्रयोग करना पड़ा और DCM चालक को नीचे उतार कर हिरासत में ले लिया। इसी दौरान भीड़ बेकाबू हो गई और DCM चालक की पिटाई शुरू कर दी लेकिन मौके पर पहुंची पुलिस ने काफी सूझबूझ दिखाते हुए भीड़ को नियंत्रित किया और DCM तथा DCM चालक को हिरासत में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी। कोतवाली प्रभारी आरके सिंह ने बताया कि चालक अत्यधिक नशे में प्रतीत हो रहा है। चालक को हिरासत में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी गई है। DCM चालक तथा कंडक्टर पुलिस एवं भीड़ से अभद्रता कर रहा था जिसके चलते मजबूरन हल्का बल प्रयोग करना पड़ा। फिलहाल स्थिति काबू में है, किसी प्रकार से कोई कानून व्यवस्था बिगड़ने नही पाई है

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story