×

Sitapur: सीतापुर में पेड़ से लटकते मिले प्रेमी युगल के शव, पूरे गांव में मचा हड़कंप

Sitapur: यूपी के सीतापुर में गांव से बाहर एक निजी स्कूल के सामने प्रेमी युगल के शव बबूल के पेड़ से सोमवार की सुबह लटकते मिले।

Sami Ahmed
Report Sami AhmedPublished By Vidushi Mishra
Published on: 4 April 2022 8:31 AM GMT (Updated on: 4 April 2022 8:37 AM GMT)
Lover couples dead body
X

पेड़ से लटका मिला प्रेमी युगल का शव

Sitapur: यूपी के सीतापुर में गांव से बाहर एक निजी स्कूल के सामने प्रेमी युगल के शव बबूल के पेड़ से सोमवार की सुबह लटकते मिले। सुबह खेतों की ओर गए ग्रामीणों ने जब शव पेंड़ से लटकते देखे तो उनके होश उड़ गए।

आनन फानन में ग्रामीणों ने घटना की जानकारी पुलिस और परिजनों को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया है।

सदरपुर थाना क्षेत्र के ग्राम दमुवापुर खम्हरिया निवासी रंजीत उर्फ शिवा (22) पुत्र श्रीराम कश्यप व संध्या (20) पुत्री प्रताप सिंह वर्मा दो प्रेमी युगल का शव गांव से बाहर सोमवार की सुबह लटकता मिला।

ग्रामीणों ने सुबह पेंड़ से जब लटकते शव देखे तो इलाके में सनसनी फैल गई। आनन फानन में ग्रामीणों ने घटना की जानकारी परिजनों और पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू की।

ग्रामीणों के मुताबिक दोनों में प्यार चल रहा था लेकिन गैर बिरादरी के होने के चलते दोनों के परिवारी जन शादी के लिए राजी नहीं थे। मोहब्बत करने वाले प्रेमी युगल एक दूसरे से जुदा नहीं होना चाहते थे। आखिरकार उन्होंने एक साथ जीने मरने की कसमें खाईं और वादा निभाते हुए दोनों फांसी के फंदे पर लटक गए।

घटना स्थल पर परिजनों समेत आसपास के अन्य गांवों के ग्रामीणों का तांता लगा है। मृतक के भाई मनोज कुमार ने बताया कि उन्हें इस सम्बंध कोई जानकारी नहीं है।

सूचना पर थानाध्यक्ष प्रदीप सिंह, एसआई राजेंद्र प्रसाद रावत, एचसीपी सुनील सिंह कई अन्य पुलिस कर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू की। थानाध्यक्ष प्रदीप सिंह ने बताया कि घटना की सूचना मिली है मौके पर पहुंचकर दोनों शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेजा रहा है। जामा तलाशी लेने पर मृतक रंजीत की जेब से सिंदूर की डिब्बी निकली है।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story