Sitapur News: यूकेलिप्टिस पेड़ की लकड़ी के विवाद में खूनी खेल, बड़े भाई ने दो छोटे भाइयों को काट डाला

Sitapur News: बड़े भाई ने दो सगे छोटे भाइयों की धारदार हथियार से काटकर निर्मम हत्या कर दी। हत्या के बाद हत्यारा भाई मौके से फरार हो गया।

Sami Ahmed
Report Sami Ahmed
Published on: 25 Nov 2022 1:28 PM GMT
X

Sitapur news eucalyptus tree disputed elder brother killed two younger brothers

Sitapur news: सीतापुर में दिनदहाड़े डबल मर्डर से सनसनी फैल गई। बड़े भाई ने दो सगे छोटे भाइयों की धारदार हथियार से काटकर निर्मम हत्या कर दी। हत्या के बाद हत्यारा भाई मौके से फरार हो गया। वारदात की सूचना मिलते ही एसपी भारी पुलिस बल के साथ पहुंचे और तफ्तीश शुरू कर दी है। यह पूरा मामला रामकोट थाना क्षेत्र का है। सीतापुर के रामकोट थाना क्षेत्र के बिहट गौर गांव में खेत में खड़े यूकेलिप्टिस के पेड़ों को लेकर भाई-भाई में विवाद हो गया। जिसके बाद विवाद इतना बढ़ गया की बड़े भाई सुनील शुक्ला ने अपने सगे दो छोटे भाई मनीष शुक्ला और मुन्नन शुक्ला की धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी।

आपको बता दें कि भाइयों में यह विवाद यूकेलिप्टस के पेड़ की लकड़ी को काटने को लेकर हुआ। इस सनसनीखेज हत्या के बाद हत्यारे भाई सुनील शुक्ला ने एक छोटे भाई का शव महोली थाना क्षेत्र में और दूसरे छोटे भाई का शव रामकोट थाना क्षेत्र में फेंक दिया। फिलहाल हत्याकांड से इलाके में सनसनी है।

एसपी घुले सुशील चंद्रभान का कहना है पेड़ की लकड़ी काटने को लेकर भाइयों में विवाद हुआ जिसके बाद यह घटना घटित हुई। खेत में खड़े लिपटिस के पेड़ों को लेकर काफी विवाद हो गया, इतना बढ़ गया कि एक भाई ने दो सगे भाइयों को धारदार हथियार से मौत के घाट उतार दिया।

मौके पर दोनों भाइयों की हुई दर्दनाक मौत

जानकारी के अनुसार मनीष शुक्ला 45 व मुन्नर शुक्ला पुत्र गण रामसनेही शुक्ला व तीसरा भाई सुनील शुक्ला के बीच खेत में खड़े लिपटिस के खड़े पेड़ों को लेकर विवाद हुआ था। उसके बाद खेत मे ही सगे भाई सुनील शुक्ला ने धारदार हथियार से दोनों भाइयों मनीष शुक्ला,व मुन्नर शुक्ला को मौत के घाट उतार दिया।

दोनों भाइयों के शव अलग-अलग पड़े मिले, परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया है। इलाके मे सनसनी फैल गई है। सूचना पाकर रामकोट थाना प्रभारी संजीव कुशवाहा अपने दल बल के साथ मौके पर पहुंच कर दोनों भाइयों के शव को अपने कब्जे में लेकर जांच पड़ताल में जुट गए।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story