×

Sitapur News: सपा के दो ब्लॉक प्रमुखों के खिलाफ बीजेपी का अविश्वास प्रस्ताव

Sitapur News: वही डीएम अनुज सिंह का कहना है है कि आज दो ब्लाकों में सदस्यों द्वारा अविश्वास प्रस्ताव प्रस्तुत किया गया है

Sami Ahmed
Report Sami Ahmed
Published on: 29 Sep 2022 11:12 AM GMT
Sitapur Latest News Today two SP block chiefs against  BJP no confidence motion
X

Sitapur Latest News Today two SP block chiefs against BJP no confidence motion (Social Media) 

Sitapur News: अविश्वास प्रस्ताव सपा के पहला ब्लाक प्रमुख रामेंद्र कुमार व महमूदाबाद के ब्लाक प्रमुख मुकेश कुमार के खिलाफ लाया गया है। जिसमें आज बीजेपी के प्रवीण कुमार वर्मा व अनीता वर्मा बीजेपी जिला अध्यक्ष अचिन मेहरोत्रा की अगुवाई में कलेक्ट्रेट पहुंचे और डीएम अनुज सिंह को दोनों ही बीजेपी नेताओं ने ब्लॉक प्रमुखों के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाने का नोटिस दिया।

जिसमें दोनों ही बीजेपी नेताओं ने अपने-अपने ब्लॉक प्रमुखों के प्रति अविश्वास प्रकट किया जिसमें प्रवीन कुमार वर्मा ने बताया की पहला ब्लाक के सदस्यों की संख्या 95 है जिसमे से 65 सदस्यों के द्वारा अविश्वास प्रस्ताव लाया जा रहा है। इसी क्रम में महमूदाबाद ब्लाक की हाजीपुर से BDC सदस्य अनीता वर्मा ने अविश्वास प्रस्ताव डीएम को सौंपते हुए बताया कि महमूदाबाद ब्लॉक में सदस्यों की संख्या 83 है जिसमें से 63 सदस्य उनके साथ में हैं और ब्लॉक प्रमुख के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाए हैं

वही डीएम अनुज सिंह का कहना है है कि आज दो ब्लाकों में सदस्यों द्वारा अविश्वास प्रस्ताव प्रस्तुत किया गया है जिन लोगों के हस्ताक्षर हैं उनका मिलान किया जाएगा 3 दिन के अंदर एक बैठक की जाएगी गुप्त मतदान किया जाएगा उसके बाद यहां तय किया जाएगा कि या अविश्वास प्रस्ताव सही है या नहीं फिर स्थान को रिक्त घोषित किया जाएगा और इसकी सूचना आयोग को दी जाएगी।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story