×

Sitapur Crime News : सीतापुर में वसीयत का 'खूनी खेल', वसीयत बदलने पर भांजे ने कर दी मामा की हत्या

सीतापुर में देर रात एक भांजे ने अपने मामा की बांके से प्रहार कर गर्दन काटकर निर्मम हत्या कर दी। हत्या का कारण प्रापर्टी विवाद माना जा रहा है।

Sami Ahmed
Report Sami Ahmed
Published on: 21 Sep 2022 6:34 AM GMT
भांजे ने मामा की बांके से की हत्या
X
भांजे ने मामा की बांके से की हत्या ( Pic : Social Media)

Sitapur Crime News : सीतापुर में देर रात एक भांजे ने अपने मामा की बांके से प्रहार कर गर्दन काटकर निर्मम हत्या कर दी। हत्या के पीछे प्रॉपर्टी विवाद होना बताया जा रहा है। घटना के बाद आरोपी भांजा मौके से भाग निकला। सुबह जब लोगों को घटना के बारे में जानकारी हुई तो समूचे इलाके में सनसनी फैल गई। आनन-फानन में कोतवाली पुलिस सहित सीओ व अपर पुलिस अधीक्षक घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस अधिकारियों द्वारा आरोपी भांजे की गिरफ्तारी को लेकर टीमें गठित कर दी गई हैं।

मृतक पत्नी की मौत के बाद वह अपने साथ अपने भांजे और उसकी बहू सहित परिवार के अन्य रिश्तेदारों को अपने साथ रखता था। हत्या की यह सनसनीखेज वारदात महमूदाबाद कोतवाली इलाके के बन्नी वार्ड की है।

क्या है मामला?

बताते हैं कि श्याम बिहारी अपने मकान के ऊपरी मंजिल पर बने कमरे में रहता था। देर रात उसके साथ रह रहे भांजे अमरेंद्र ने मामा श्याम बिहारी की बांकी से गर्दन काटकर नृशंस हत्या कर दी। अमरेंद्र हत्या करने के बाद मौके से भाग निकला। घटना को लेकर एएसपी एनपी सिंह का कहना है की मृतक श्याम बिहारी की पत्नी का निधन हो चुका है। श्याम बिहारी के कोई संतान नहीं थी श्याम बिहारी अपने भांजे अमरेंद्र उसकी बहू सहित परिवार के अन्य रिश्तेदार को अपने घर में रखे हुए था। उसके भांजे के द्वारा हत्या की गई है।

ये थी फसाद की जड़

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि मृतक श्याम बिहारी के द्वारा जो अमरेंद्र के पक्ष में वसीयत की गई थी, उसे श्याम बिहारी के द्वारा कुछ दिन पूर्व निरस्त करा दिया गया था। इसी बात को लेकर अमरेंद्र के द्वारा यह खूनी खेल खेला गया।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story