×

Sitapur: घाघरा नदी में नहाने गए 3 बच्चों की डूबने से मौत, एक बच्चा सुरक्षित रेस्क्यू

Sitapur: जनपद में घाघरा नदी में नहाने के 4 बच्चे डूब गए, जिसमें 3 बच्चों की डूबने से मौत हो गई, जबकि एक बच्चा सुरक्षित बाहर निकला है।

Sami Ahmed
Report Sami Ahmed
Published on: 17 July 2022 10:52 AM GMT
Sitapur News In Hindi
X

घाघरा नदी में नहाने गए 3 बच्चों की डूबने से मौत। (Social Media)

Sitapur: जनपद में घाघरा नदी (Ghaghra River) में नहाने के 4 बच्चे डूब गए, जिसमें 3 बच्चों की डूबने से मौत हो गई, जबकि एक बच्चा सुरक्षित बाहर निकल आया है। खेतों में काम कर रहे किसानों ने डूब रहे बच्चों को बचाने के लिए घाघरा नदी में छलांग लगा दी। लेकिन उससे पहले ही 3 बच्चों ने दम तोड़ दिया था।

गोताखोरों की मदद से शुरू किया रेस्क्यू अभियान

हादसे की सूचना पाकर मौके पर परिजनों सहित पुलिस पहुंची और पुलिस ने स्थानीय गोताखोरों की मदद से रेस्क्यू अभियान शुरू कर दिया और नदी में डूबे बच्चों की तलाश की जा रही है। वही पूरे गांव में इस हादसे के बाद मातम छा गया है। यह हादसा रामपुर थाना क्षेत्र (Rampur Police Station Area) के ग्राम कनरखी में हुआ।

आपको बता दे रामपुर मथुरा के निवासी अमित पुत्र राजेंद्र, ललित पुत्र गया प्रसाद, श्याम सुंदर पुत्र केशन व अमन पुत्र रमेश चार बालक रविवार को घूमने निकले। थोड़ी देर बाद थाना क्षेत्र के कनरखी स्थित सुकई घाट पर दो बालको के शव डूबते हुए ग्रामीणों ने देखा। खेतों में काम कर रहे ग्रामीणों की मदद से दो बालको के शव को निकाला गया । फिर थोड़ी देर बाद जानकारी हुई कि इनके साथ में चार बालक थे, जिससे अन्य दो बालको की तलाश जारी की गई। कुछ देर बाद तीसरे बालक का शव बरामद हुआ। वहीं, चौथा बालक पहले ही सुरक्षित निकल कर मौके से निकल गया था।

इन बच्चों की हुई मौत

इस घटना में अमित पुत्र राजेंद्र, ललित पुत्र गया प्रसाद, श्याम सुंदर पुत्र केशन तीन बालको की डूब कर मौत हो गई। मृतक बालकों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रामपुर मथुरा ले जाया गया। घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया है। परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story