Sitapur News: जगतगुरु परमहंस आचार्य क्यों बोले, अब भी राक्षस हैं मौजूद

Sitapur News: यूपी के सीतापुर में खैराबाद में स्थित बड़ी संगत पर अयोध्या से जगत गुरु परमहंस आचार्य पहुंचे।

Sami Ahmed
Report Sami AhmedPublished By Shweta
Published on: 2 July 2021 10:48 AM GMT (Updated on: 2 July 2021 10:49 AM GMT)
आचार्य गुरु परमहंस
X

आचार्य गुरु परमहंस 

Sitapur News: यूपी के सीतापुर में खैराबाद में स्थित बड़ी संगत पर अयोध्या से जगत गुरु परमहंस आचार्य पहुंचे। जगत गुरु परमहंस आचार्य खैराबाद में स्थित बड़ी संगत की समस्या को लेकर महंत बजरंग मुनि से मुलाकात करने आए। आपको बता दें कि महंत बजरंग मुनि के द्वारा जिला प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाए थे और 8 जुलाई को 20 हजार संतो के साथ कलेक्ट्रेट के बाहर अनशन की चेतावनी दी थी।

इसी को लेकर अयोध्या के जगत गुरु परमहंस आचार्य महंत बजरंग मुनि से मुलाकात करने खैराबाद पहुंचे। जगत गुरु परमहंस आचार्य ने अयोध्या ट्रस्ट पर आरोप लगाने वाले आप सांसद संजय सिंह सहित कई विपक्षी पार्टियों को भी नसीहत दी। जगत गुरु परमहंस आचार्य ने कहा श्री राम जन्म भूमि ट्रस्ट इमानदारी के साथ मंदिर निर्माण में लगा हुआ है, जो लोग राम मंदिर में बाधा बनते रहे।

वह लोग वोट बैंक के कारण, अब राम मंदिर बन रहा है SC के आदेश पर, तो अब लोग रोक तो सकते नहीं तो उनको कोई ना कोई व्यवधान डालना है। आगे 2022 का चुनाव सामने दिख रहा है इस तरह के आरोप लगाकर मुसलमानों को खुश करके तुष्टीकरण की राजनीति को पुष्ट करने का उद्देश्य है। राम मंदिर में कोई घोटाला नहीं हुआ है, राम मंदिर के लिए जो पैसा दिया गया वह चंदा नहीं समर्पण राशि थी।

Shweta

Shweta

Next Story