Sitapur News: संपत्ति के लिए भाई ने बहन का काटा गला, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Sitapur News: कत्ल की सनसनीखेज यह वारदात खैराबाद थाना क्षेत्र के युसूफ सराय की है। भाई सोनू ने बांके से ताबड़तोड़ प्रहार कर बहन की हत्या कर दी।

Sami Ahmed
Report Sami Ahmed
Published on: 16 Jun 2022 9:34 AM GMT
Brother killed sister
X

संपत्ति के लिए भाई ने बहन का काटा गला (photo : social media)

Sitapur News: यूपी के सीतापुर में हत्या (murder case ) की एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। जहाँ एक भाई ने संपत्ति को लेकर अपनी बहन की गला काटकर निर्मम हत्या (Brother killed sister) कर दी। भाई के दिल में संपत्ति (murder for property) को लेकर अपनी बहन के लिए इतनी नफरत थी की जब तक उसे संतुष्टि नहीं हुई कि उसकी बहन मर चुकी है, तब तक वह बांके से प्रहार करता रहा। हत्या की इस सनसनीखेज वारदात की जानकारी जब ग्रामीणों को हुई तो पूरे इलाके में सनसनी फैल गई।

सूचना पाकर एएसपी डॉ राजीव दीक्षित, सीओ सिटी पीयूष सिंह,एसएचओ अरविंद सिंह सहित भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा। पुलिस ने बहन के हत्यारे भाई को गिरफ्तार कर लिया है।

वही उसकी निशानदेही पर आला कत्ल भी बरामद किया। कत्ल की सनसनीखेज यह वारदात खैराबाद थाना क्षेत्र के युसूफ सराय की है। बताते है कि महेश यादव की पुत्री प्रीति घर की छत पर सोई हुई थी तभी उसके भाई सोनू ने बांके से ताबड़तोड़ प्रहार कर उसकी हत्या कर दी। बहन की हत्या करने के बाद सोनू छत से नीचे उतर रहा था तभी गांव के कुछ लोगों ने उसे देख लिया जिसके बाद गांव में हड़कंप मच गया और ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

तय हो गयी थी पुत्री की शादी

महेश ने अपनी पुत्री की शादी तय कर दी थी। महेश जमीन बेचकर शादी करने की बात कह रहा था, इसी बात को लेकर सोनू का अपने पिता से आए दिन विवाद होने लगा। सोनू को यह डर था की जमीन उसके हाथ से चली जाएगी। इसी बात को लेकर सोनू ने आज भोर अपनी बहन की बांके से काट कर निर्मम हत्या कर दी।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story