×

Sitapur News: असिस्टेंट रजिस्ट्रार को हमलावरों ने मारी गोली, घटना के पीछे अवैध संबंधों का मामला

Sitapur News: पुलिस ने घायल असिस्टेंट रजिस्ट्रार को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी हालत गंभीर देख लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया।

Sami Ahmed
Report Sami Ahmed
Published on: 3 July 2022 2:05 AM GMT
College assistant registrar Gunshot
X

असिस्टेंट रजिस्ट्रार को हमलावरों ने मारी गोली (photo: social media )

Sitapur News: यूपी के सीतापुर में कॉलेज से घर जा रहे एक असिस्टेंट रजिस्ट्रार (Assistant Registrar) को अज्ञात हमलावरों ने गोली मार (Gunshot) दी। सरेराह हुए गोलीकांड के बाद सड़क पर भगदड़ मच गई दहशत का आलम यह था की सड़क पर देखते ही देखते कर्फ्यू सा नजारा हो गया।

सरे शाम हुई फायरिंग (firing) की सूचना मिलते ही सीओ सिटी सहित थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने घायल असिस्टेंट रजिस्ट्रार को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी हालत गंभीर देख लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया। फायरिंग की घटना को लेकर घायल असिस्टेंट रजिस्ट्रार के भाई ने दो नामजद सहित एक अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया है । पुलिस पूरे मामले को लेकर तफ्तीश मंक जुट गई है। पुलिस घटना को लेकर प्रथम दृष्टया अवैध संबंध का मामला बता रही है यह पूरा मामला रामकोट थाना क्षेत्र का है।

बताते हैं कि रामकोट थाना क्षेत्र में बने सीतापुर शिक्षण संस्थान में अजय राठौर सहायक रजिस्ट्रार के पद पर तैनात हैं शनिवार देर शाम अजय राठौर अपनी बाइक से कॉलेज से घर वापस जा रहे थे अजय राठौर कालेज से कुछ ही दूरी पर पहुंचे थे तभी बाइक सवार हमलावरों ने अजय राठौर पर जानलेवा हमला करते हुए फायर कर दिया। गोली लगने से अजय राठौर घायल होकर सड़क पर गिर गए मौके पर पहुंचे सीओ सिटी ने घायल अजय राठोर को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद अजय राठौर को इलाज के लिए लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया घटना को लेकर घायल अजय राठौर के भाई आशीष राठौर ने दो नामजद सहित एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

घटना के पीछे अवैध संबंध कारण

पूरे मामले को लेकर एएसपी डॉ राजीव सिंह का कहना है कि फायरिंग की घटना को लेकर अभी तक की जांच में घटना के पीछे अवैध संबंधों का होना प्रकाश में आया है अभियुक्तों की गिरफ्तारी कर जल्द घटना का खुलासा किया जाएगा। एएसपी डॉ राजीव दीक्षित के द्वारा जल्द खुलासे के आश्वासन को लेकर देखा जाए तो जिस तरह से हमलावरों ने सरे राह शिक्षण संस्थान के सहायक रजिस्ट्रार को गोली मारकर घटना को अंजाम दिया है उसे साफ तौर पर जाहिर हो रहा है कि सीतापुर में कानून व्यवस्था पटरी से उतर गई है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story