×

Sitapur News: मुस्लिम युवक ने अर्जुन बनकर युवती से की शादी, धर्म परिवर्तन का बना रहा दबाव

Sitapur News: 1 साल तक उसका शोषण करता रहा। बच्चा पैदा होने के बाद युवक ने युवती पर धर्म परिवर्तन का दबाव भी बनाया।

Sami Ahmed
Report Sami Ahmed
Published on: 27 Sep 2022 8:47 AM GMT
Sitapur News Muslim youth posing Arjuna fraudulently marrying Hindu girl convert pressure love jihad
X

Sitapur News Muslim youth posing Arjuna fraudulently marrying Hindu girl convert pressure love jihad

Sitapur News: यूपी के सीतापुर में लव जिहाद का मामला सामने आया है मुस्लिम युवक वसीम ने अर्जुन बनकर हिंदू युवती से धोखे से शादी कर ली। 1 साल तक उसका शोषण करता रहा। बच्चा पैदा होने के बाद युवक ने युवती पर धर्म परिवर्तन का दबाव भी बनाया।

जब पीड़ित युवती को पता चला तो उसने लहरपुर थाने में तहरीर दी जिसके बाद पुलिस ने जांच कर केस दर्ज किया। और आरोपी को अरेस्ट कर लिया गया है। यह पूरा मामला लहरपुर कोतवाली क्षेत्र का है। पीड़िता का कहना है कि जब मेरी शादी हुई तब अर्जुन नाम बताया गया आगरा के रहने वाले हैं तब मेरी शादी हुई। मंदिर में फेरे लिए थे नाम अर्जुन बताया था।

पीड़िता को बच्चा पैदा होने के बाद धर्म परिवर्तन का दबाव बनाने लगा। जब पीड़िता नहीं मानी तो वसीम उर्फ अर्जुन उसे मारता पीटता था। वसीम ने पीड़िता को अर्जुन नाम बताया और आगरा का रहने वाला बता कर शादी की।

वसीम ने अर्जुन नाम बता कर मंदिर में हिंदू रीति रिवाज से शादी कर 1 साल तक लगातार पीड़िता का शोषण करता रहा। लहरपुर तहसील में जब या पहुंचे तब मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों ही पक्षों से पूछताछ की और पीड़िता की तहरीर पर केस दर्ज कर दिया।

वही इस मामले पर एसपी घुले सुशील चंद्रभान का कहना है कि लहरपुर तहसील में एक मामला आया था। जिसके बाद रिपोर्ट की गई जिसके बाद महिला द्वारा लहरपुर थाने में एक तहरीर दी गई है। पिता का कहना है की वसीम ने 2018 शादी की थी और अपने आपको अर्जुन बताया था। इस मामले में केस दर्ज किया गया है। अभी उसको गिरफ्तार कर लिया गया है कार्रवाई की जा रही है।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story