Sitapur News: पुलिस और बदमाशों की दिनदहाड़े मुठभेड़, 25 हजार का इनामी आरोपी गिरफ्तार

Sitapur News: यूपी के सीतापुर में पुलिस और बदमाशों की दिनदहाड़े हुई। इस मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी बदमाश अमरीश यादव गोली लगने से घायल हुआ है।

Sami Ahmed
Report Sami AhmedPublished By Deepak Kumar
Published on: 24 March 2022 10:55 AM GMT
Sitapur News Police arrested 25 thousand prize miscreants amrish yadav in encounter
X

पकड़ा गया बदमाश। 

Sitapur News: योगी की पुलिस का ऑपरेशन क्लीन जारी है। यूपी के सीतापुर में पुलिस और बदमाशों की दिनदहाड़े हुई। इस मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी बदमाश अमरीश यादव गोली लगने से घायल हुआ है।

बदमाश अमरीश बीते 4 माह से फरार

जानकारी के अनुसार अमरीश के दोनों पैरों में मुठभेड़ के दौरान गोली लगी। यह बदमाश अमरीश बीते 4 माह से फरार चल रहा था। इसके ऊपर 25 हजार का इनाम घोषित था। मुठभेड़ दिनदहाड़े महोली थाना क्षेत्र (Maholi Police Station Area) के पल्हापुर से इनायत नगर मार्ग पर हुई।

अमरीश यादव पर 2 दर्जन आपराधिक मामले दर्ज

वहीं, गिरफ्तार बदमाश अमरीश यादव (Rogue amrish yadav) के पास से तमंचा व कारतूस भी बरामद हुआ है। बदमाश अमरीश (Rogue amrish yadav) की ओर से भी पुलिस पर जवाबी फायरिंग की गई। घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। वहीं, बदमाश अमरीश यादव पर करीब 2 दर्जन आपराधिक मामले दर्ज हैं और न्यायालय से भी गैर जमानती वारंट जारी है। यह सफलता महोली कोतवाली पुलिस (Maholi Kotwali Police) और स्वाट टीम को मुठभेड़ के दौरान मिली।

अपराधी अमरीश काफी दिनों से चल रहा था फरार

वहीं, इस पूरे मामले पर एएसपी एन पी सिंह (ASP N P Singh) का कहना है कि कुख्यात अपराधी अमरीश फरार चल रहा था। इस अपराधी पर 2 दर्जन से अधिक आपराधिक मामले दर्ज हैं। जब पुलिस इसे गिरफ्तार करने गई तब यह पुलिस पर फायरिंग कर के मौके से भागने लगा। जिस पर पुलिस ने घेराबंदी की और पीछा किया। दोनों तरफ से फायरिंग हुई। जिसमें अमरीश के दोनों पैरों में गोली लगी और बदमाश अमरीश घायल हो गया। इसके पास से तमंचा व कारतूस बरामद हुआ है। चुनाव के बाद से लगातार अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई जारी है।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story