Sitapur News: दोस्तों के साथ मिलकर पति ने की थी पत्नी की हत्या, पुलिस ने किया खुलासा

Sitapur News: पहले दोस्तों के साथ मिल कर पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। उसके बाद उसकी शिनाख्त मिटाने के लिए पहले उसके सर को धड़ से अलग कर दिया। इस मामले में पुलिस ने 2 लोगों को गिरफ्तार किया।

Sami Ahmed
Report Sami Ahmed
Published on: 22 Nov 2022 10:53 AM GMT
Sitapur News In Hindi
X
पुलिस के साथ पकड़े आरोपी। 

Sitapur News: पहले दोस्तों के साथ मिल कर पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। उसके बाद उसकी शिनाख्त मिटाने के लिए पहले उसके सर को धड़ से अलग कर दिया। इतना ही नहीं उसका एक हाथ और पैर को भी काट दिया। फिर उसकी लाश को बोर में बंद करके खेत में ले जाकर फेक दिया। सुनने में भले ही यह किसी हिंदी फिल्म की कहानी की स्क्रिप्ट लग रही होगी लेकिन इस सनसनी खेज ब्लाइंड मर्डर का खुलासा यूपी की सीतापुर पुलिस ने किया है। क्राइम ब्रांच और रामपुर कलां थाना पुलिस की इस सफलता पर एसपी घुले सुशील चंद्रभान ने टीम को 25 हजार रुपयों का इनाम देने की घोषणा की। यह पूरा मामला रामपुर कलां थाना क्षेत्र का है।

8 नवंबर को मिली थी लाश

बताते चलें कि 8 नवंबर को रामपुर का थाना क्षेत्र के गुलरिया के एक खेत में महिला की सर कटी लाश मिली थी। साथ ही एक हाथ और पैर भी कटा था। हत्या की इस सनसनी खेज वारदात से इलाके में दहशत व्याप्त हो गई थी पुलिस ने अभियोग दर्ज कर ब्लाइंड मर्डर के खुलासे को लेकर महिला की शिनाख्त के लिए काफी प्रयास की है जिस पर महिला की शिनाख्त ज्योति और स्नेहा के रूप में हुई। मामले की छानबीन करते हुए पुलिस ने महिला के पति पंकज मौर्या को हिरासत में लिया और उससे पूछताछ की। पूछताछ के दौरान पति पंकज ने अपने साथी दुर्जन व जीवन के साथ मिलकर पत्नी की हत्या किए जाने की बात को स्वीकार की।

नशे का आदी है पंकज: SP

ब्लाइंड मर्डर के खुलासे को लेकर एसपी घुले सुशील चंद्रभान ने बताया कि पूछताछ में महिला के पति पंकज ने बताया कि वह कुछ दवाओं की आदी हो गई थी तथा नशे के रूप में उन दवाओं का सेवन करती थी। काफी मना करने के बाद भी वह नहीं मान रही थी और लड़ाई झगड़ा करती थी।

दो साथियों के साथ मिलकर पहले पत्नी की गला दबाकर हत्या की: आरोपी पति

पति ने बताया कि वह नशे की हालत में कुछ लोगों के साथ उनके घर पर भी रुक जाती थी जिसके बाद उसने अपने दो साथियों के साथ मिलकर पहले पत्नी की गला दबाकर हत्या की। उसके बाद उसके अंगों को काटा। एसपी का कहना है कि इस ब्लाइंड मर्डर को पुलिस ने चैलेंज के रूप में लिया था जिसका सफल अनावरण किया गया है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story