×

Sitapur News: तिलक चढ़ा कर घर वापस जा रहा सवारियों से भरा टेंपो पलटा 2 की मौत 4 घायल

Sitapur News: सभी टेंपो सवार तिलक चढ़ा कर घर वापस जा रहे थे तभी मानपरा के निकट हाइवे पर टेम्पो का एक्सल टूटने से पलटा।

Sami Ahmed
Report Sami Ahmed
Published on: 10 Feb 2023 6:55 AM GMT
Sitapur News
X

Sitapur News

Sitapur News: यूपी के सीतापुर में एक भीषण सड़क हादसा हुआ। इस सड़क हादसे में टेंपो का एक्सल टूट जाने की वजह से टेंपो अनियंत्रित हो गया और डिवाइडर से टकराकर पलट गया। जिससे टेंपो में सवार दो लोगों की मौत हो गई जबकि 4 लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं।

बताया जा रहा है कि सभी टेंपो सवार तिलक चढ़ा कर घर वापस जा रहे थे तभी मानपरा के निकट हाइवे पर टेम्पो का एक्सल टूटने से पलटा। परिवार में तब मातम का माहौल छा गया जब एक परिवार अपनी बेटी का तिलक चढ़ा कर वापस आ रहा था और वह भीषण सड़क हादसे का शिकार हो गया सड़क हादसे में 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिधौली में भर्ती कराया परिवारी जनों को सूचना मिलते ही उनकी खुशियां गमों में तब्दील हो गई

आपको बता देंगे मनोज पुत्र लक्ष्मी नारायण निवासी महोना थाना इटौंजा अपनी बेटी सलोनी का तिलक चढ़ाने सीतापुर जनपद के मछरेहटा थाना क्षेत्र के हरपालपुर गांव आया था। परिवारी जनों ने खुशियों के साथ तिलक चढ़ाया और सारी रस्में पूरी करने के बाद वापस अपने घर लौट रहे थे। तभी सिधौली कोतवाली क्षेत्र के नेशनल हाईवे पर अचानक उनकी टेंपो गाड़ी का एक्सेल टूट गया और गाड़ी अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकराई।

पुलिस ने एंबुलेंस की सहायता से घायलों को इलाज के लिए भेजा

इस भीषण सड़क हादसे में बेटी सलोनी के बाबा शिव शंकर जोशी तथा उसके चाचा लव कुश पुत्र लक्ष्मी नारायण की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई तथा 4 लोग घायल हो गए। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने एंबुलेंस की सहायता से घायलों को इलाज के लिए सीएचसी सिधौली पहुंचाया।

घायलों में राम शंकर पुत्र बद्री प्रसाद उम्र 60 वर्ष मनीष पुत्र दिलीप उम्र 16 वर्ष सुनील पुत्र हनुमान प्रसाद उम्र 45 वर्ष तथा जयस पुत्र लव कुश उम्र 5 वर्ष शामिल है। परिवारी जनों ने बताया कि मृतक लव कुश अपने पीछे तीन छोटे-छोटे मासूमों को छोड़ कर गया है मासूमों की उम्र 7 साल 5 साल तथा ढाई साल है तीन छोटे-छोटे मासूमों के सर से पिता का साया उठ गया। परिवारी जनों का रो रो कर बुरा हाल है जिसने भी इस हादसे को सुनना या देखा वह अपने आपको संभाल नहीं सका मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है तथा अन्य विधिक कार्रवाई शुरू कर दी है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story