×

Sitapur News: यूपी पुलिस ने चोरों के एक बड़े गिरोह का पर्दाफाश करते हुए आठ शातिर चोरों को गिरफ्तार किया

Sitapur News: पुलिस की इस सफलता पर एसपी घुले सुशील चंद्रभान ने 25000 का इनाम दिया है

Sami Ahmed
Report Sami Ahmed
Published on: 26 Sep 2022 12:08 PM GMT
Sitapur News UP Police thieves big gang busting eight vicious thieves arrested
X

Sitapur News UP Police thieves big gang busting eight vicious thieves arrested (Social Media)

Sitapur News: यह सफलता स्वाट व संदना पुलिस को मिली। पुलिस ने शातिर चोरों के पास से एक लाख की नगदी सहित चार लाख के कीमती सोने चांदी के जेवरात बरामद किए हैं। इतना ही नहीं पुलिस ने इनके पास से स्कॉर्पियो कार एक बाइक सहित भारी मात्रा में तमंचा व कारतूस बरामद किया है। यह शातिर चोर स्कॉर्पियो कार व बाइक से रेकी करने के बाद घटना को अंजाम देते थे। पुलिस की इस सफलता पर एसपी घुले सुशील चंद्रभान ने 25000 का इनाम दिया है।

पुलिस की सफलता को लेकर एएसपी एनपी सिंह ने बताया कि यह चोरों का गिरोह शातिर गिरोह है। वारदात के दौरान अगर कोई विरोध करता है तो यह उसे गोली मार देते थे। इन सभी का आसपास के जिलों में भी आतंक है जो घूम घूम कर चोरी की वारदातों को अंजाम देते थे। एएसपी एनपी सिंह का कहना है इन सभी चोरों की संपत्तियों का ब्यौरा एकत्र किया जा रहा है। इन सभी के खिलाफ गैंगस्टर की कार्रवाई की जाएगी और संपत्ति जप्त की जाएगी। पकड़े गए गिरोह के सरगना संजय पर विभिन्न थाना क्षेत्रों सहित लखीमपुर की घटनाओं को मिलाकर लगभग 14 मुकदमे दर्ज हैं। वहीं अन्य अभियुक्तों पर आधा दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज हैं।

एएसपी ने यह भी बताया कि जब यह चोरी की घटनाओं को अंजाम देने के लिए निकलते थे एक से या दो घटनाओं को जरूर अंजाम देते थे। इन सभी पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जा रही है।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story